गोगामेड़ी हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासाः लेडी डॉन पूजा सैनी के मां-बाप ने…

Sensational revelation in Gogamedi murder case: Lady don Pooja Saini's parents...
इस खबर को शेयर करें

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के तार अब टोंक से भी जुड़ गए हैं. हत्याकांड में जयपुर से गिरफ्तार पूजा सैनी टोंक जिले के अलीगढ़ की रहने वाली है. 5 साल पहले एयर होस्टेस बनने जयपुर गई पूजा की शादी और गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल होने से माता पिता अनजान हैं. मीडिया से जानकारी मिलने के बाद पिता ने सरकार से सख्त सजा देने की मांग की.

टोंक जिले के अलीगढ़ में सैनी मोहल्ले में पली बढ़ी पूजा 5 भाई बहनों में सबसे छोटी छोटी है. पढ़ने में होशियार होने के कारण जयपुर भेजा था. बीमार पिता चाय की थड़ी चलाकर परिवार पालते हैं. पूजा की मां भूली देवी ने खबर के बाद से डरी हुई है. रोते हुए कहा कि पूजा ने परिवार का नाम कलंकित किया है. बीमार पिता शंकर लाल ने बिस्तर पर रोते हुए कहा कि पूजा हमारे लिए मर चुकी है. उसका घर आना जाना नहीं है.

पर‍िवार का कहना है क‍ि कोटा एयर होस्टेस की तैयारी के लिए भेजा था इस बीच हिस्ट्रीशीटर से हुई. इसके बाद वह कहां और कैसे रही इसकी जानकारी नहीं है.‌ पूजा के गिरफ्तार होने की खबर सुनने के बाद से परिजन सदमे में हैं.

गौरतलब है कि सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में पुलिस ने टोंक के अलीगढ़ की रहने वाली पूजा को जयपुर के जगतपुरा से गिरफ्तार किया था. पूजा ने ही गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण के गुर्गों को हथियार सप्लाई किए. उसका सहयोगी कोटा का रहने वाला महेंद्र अभी फरार है. पूजा जयपुर कैसे पहुंची इसकी परिजनों को जानकारी नहीं है.

पांच भाई बहनों में सबसे छोटी पूजा सैनी के माता-पिता चाय की थड़ी लगाकर अपना जीवन यापन करते हैं. अब बच्चे थोड़ा बहुत काम कर लेते हैं, जिससे गुजर बसर हो रहा है. पूजा की मां भूली देवी का कहना कि उसकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है. वर्तमान में खाने-पीने का भी मुश्किल से इंतजाम हो पाता है. पिता की बीमारी में दवाइयां भी नहीं खरीद पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि लगता है कि अब हम यह गम नहीं सहन कर पाएंगे.

परिजनों ने तो पूजा के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया, लेकिन आसपास के रहने वाले लोगों ने बताया कि बड़ा बनने की हसरत में पूजा एयर होस्टेस बनने के लिए कोटा गई, ‌लेकिन अपराध के इस दलदल में फंस जाएगी इसका किसी को पता नहीं था.