जज ज्योतसना राय की मौत पर सनसनीखेज खुलासाः जानकर रह जायेंगे सन्न

इस खबर को शेयर करें

बदायूं। यूपी के बदायूं जिले में हुई महिला जज की मौत मामले में नया मोड़ आया है. महिला जज ज्योत्सना राय के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिवार को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि जज की मौत मामले में कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

बता दें कि कल सुबह करीब 9 :30 बजे यूपी के मऊ जनपद की रहने वाली ज्योत्सना राय का शव उनके आवास पर लटका हुआ पाया गया था. पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई थी. सुसाइड की खबर पाकर उनके परिजन बदायूं पहुंचे. इस दौरान पिता ने पुलिस को दी शिकायत में अज्ञात लोगों पर बेटी को मारकर लटकाने का आरोप लगाया.

इस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उधर, ज्योत्सना राय के भाई ने पुलिस जांच पर ही कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि कोई दरवजा तोड़कर अंदर घुसा, उसमें लॉक ही नहीं था. पुलिस को फिंगर प्रिंट लेने चाहिए थे. जो नहीं लिए गए. डायरी के कई पेज फटे हुए थे. पुलिस को पूरे मामले की जांच सही तरीके से करनी चाहिए.

‘वो आत्महत्या नहीं कर सकती, किसी ने मारकर लटकाया है’

सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने कहा कि कल सूचना मिली थी कि महिला जज जूनियर डिवीजन ज्योत्सना राय का शव फंदे से लटका हुआ है. उनके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. जब उनके परिजन बदायूं पहुंचे तो उन्होंने कहा कि वो आत्महत्या नहीं कर सकती है.

सीओ सिटी के मुताबिक, परिवान ने कहा कि बेटी को किसी ने मारकर लटकाया है. इसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.