बिहार में कृषि विभाग में सेक्स रैकेट, लड़कियों के साथ सीनियर कर्मी धराया

sex racket in agriculture department in bihar senior worker caught with girls
sex racket in agriculture department in bihar senior worker caught with girls
इस खबर को शेयर करें

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण में कृषि विभाग में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। विभाग के एक सीनियर सहायक को दो युवतियों के साथ संदिग्ध स्थिति में पकड़ा गया है। इन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने से मोतिहारी के पिपरा कोठी स्थित फार्म में सनसनी फैल गई है।

लड़कियों के साथ पकड़े गए वरिष्ठ सहायक की पहचान विनोद कुमार सुमन रूप में हुई है। विनोद कुमार रोहतास जिले का रहने वाला है और मोतिहारी पिपरा कोठी फार्म हाउस में पोस्टेड है। उसके साथ एक स्थानीय व्यक्ति नागेंद्र पासवान भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। पुलिस सबसे पूछताछ कर रही है।

जानकारी मिली है कि, सहायक विनोद कुमार सुमन का चरित्र पहले से संदिग्ध है। इससे पहले गबन के मामले में पकड़े जाने पर वह सस्पेंड हो चुका है। सरकारी भवन में सेक्स रैकेट चलाने के आरोपी विनोद कुमार सुमन पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

इधर पूछताछ में पता चला है के विनोद सुमन और नागेंद्र के साथ पकड़ी गई लड़कियां मुजफ्फरपुर की हैं। वह मुजफ्फरपुर रेड लाइट एरिया की धंधे वाली लड़कियां हैं। पुलिस उनसे कड़ाई से पूछताछ कर रही है ताकि यह पता चल सके इस रैकेट में और कौन-कौन शामिल हैं