हरियाणा के जींद में टिफिन सर्विस की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 4 महिलाओं समेत 7 पकड़े

Sex racket running under the guise of tiffin service in Jind, Haryana, 7 including 4 women arrested
Sex racket running under the guise of tiffin service in Jind, Haryana, 7 including 4 women arrested
इस खबर को शेयर करें

जींद: हरियाणा के जींद जिले में पुलिस ने जवाहर नगर श्मशान घाट के पास स्थित बेस्ट टिफिन पैकिंग सर्विस एंड गेस्ट हाउस पर छापेमारी कर वेश्यावृत्ति के आरोप में 4 महिलाओं समेत 7 लोगों को काबू किया है। रेस्टोरेंट में टिफिन सर्विस की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस ने संचालक दिनेश और उसकी पत्नी वासी जवाहर नगर जींद सहित 7 लोगों को मौके से पकड़ा।

पति-पत्नी को किया काबू
थाना प्रबंधक निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हांसी ब्रांच नहर के निकट श्मशान घाट के पीछे टिफिन सर्विस की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाया जा रहा है। सूचना के आधार पर महिला इंस्पेक्टर दर्शना देवी के नेतृत्व में छापामार टीम का गठन किया कर टीम में सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर रेस्टोरेंट में भेजा। रेट तय होने के बाद इशारा मिलते ही पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापा मारा तो काउंटर पर बैठे संचालक दिनेश व उसकी पत्नी को काबू किया गया।

आपत्तिजनक हालत में मिले दो जोड़े
कमरों में तलाशी लेने पर वहां दो लड़के और दो लड़कियां आपत्तिजनक हालात में मिले, वहां पर महिलाएं और मिली। उन्होंने बताया कि शहर थाना पुलिस ने पकड़े गए सातों लोगों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारक अधिनियम के तहत मामला किया है और रेस्टोरेंट्स संचालक दिनेश वासी जवाहर नगर को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।