Shweta Tiwari ने उतार फेंके सारे कपडे, फिर जंगल में लगी नहाने

Shweta Tiwari took off all her clothes, then took a bath in the forest
Shweta Tiwari took off all her clothes, then took a bath in the forest
इस खबर को शेयर करें

टीवी जगत की चर्चित अदाकारा श्वेता तिवारी आयु के मामले में चाहे 40 से अधिक वर्ष की हो चुकी हो लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती और उनके बोर्ड अंदाज को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं! वही टीवी जगत की श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं और यही वजह है कि वह अपने से जुड़ी हुई फोटो वीडियो को अक्सर शेयर करती रहती हैं जो कि काफी ज्यादा वायरल भी होती रहती हैं जिनको उनके चाहने वालों के अलावा आम लोगों के द्वारा भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है!

वहीं अगर अभिनेत्री की बात की जाए तो उन्होंने अपने अभी तक के करियर में कई सारे चर्चित टीवी धारावाहिक में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर दिया है इतना ही नहीं बल्कि वह बिग बॉस के घर में भी अपनी अदाकारी बिखेर चुकी है वहीं श्वेता तिवारी के कैरियर की बात की जाए तो वह पिछले काफी समय से इंटरटेनमेंट की दुनिया का हिस्सा बनी हुई है और इस बार उन्होंने हर मंच पर अपने आपको साबित करके दिखाया है!

वही हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया था जिसके बाद अभिनेत्री काफी ज्यादा सोचो बन गई थी इतना ही नहीं बल्कि उनके खिलाफ मामला भी दर्ज हो चुका है जिसके बाद उन्होंने माफी तक मांगी है वही इस बीच उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके अंदर वह अपनी हॉट अदाओं को दिखाकर लोगों को मदहोश कर रही है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें श्वेता तिवारी जंगल में बिकनी पहने हुए नजर आ रहे हैं वहीं जानकारी के अनुसार यह वीडियो इस जंगल से मुझे बचाओ के दौरान का है जो कि साल 2009 में शूट किया गया था और यह वीडियो जिस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है!