तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, SHO की गाड़ी को भी मारी टक्कर, राजस्थान में अपराधी बेखौफ

इस खबर को शेयर करें

चितौड़गढ़/जयपुर : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में बीती रात मादक पदार्थों के तस्करों और पुलिस के बीच फायरिंग हुई। इस दौरान घटना में पुलिस का एक कांस्टेबल बाल बाल बच गया। यही नही तस्करों के इतने हौसले बुलंद थे कि उन्होंने पुलिस पर भी गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। यही नहीं तस्करों ने थाना प्रभारी की निजी गाड़ी को भी टक्कर मार दी। घटना के बाद मौका पाकर तीन तस्कर फरार हो गए। इस दौरान पुलिस को तस्करों के ठिकाने से एक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस मिले। पुलिस ने खेत मालिक और तीन तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फायरिंग की घटना उसे समय हुई। जब तस्कर खेत पर बने अपने ठिकाने से मादक पदार्थ की लोडिंग कर रही थे।

गाड़ी में डोडा चूरा लोड कर रहे थे तस्कर
सनसनी फैल देने वाला यह मामला जिले के भदेसर थाना इलाके के सांड गांव का है। जहां बीती रात मुखबिर के जरिए मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने एक खेत पर दबिश दी। इस दौरान निंबाहेड़ा निवासी रामलाल पुत्र मदन लाल जाट के खेत पर एक अंडरग्राउंड कमरे में तस्करों ने ठिकाना बना रखा था। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो, तस्कर एक गाड़ी में डोडा चूरा भर रहे थे। पुलिस को अचानक मौके पर देखकर तस्करों में हड़कंप मच गया और उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस को देखकर तस्करों ने की फायरिंग
पुलिस को मुखबिर के जरिए सांड गांव में एक खेत से मादक पदार्थों की तस्करी करने की सूचना मिली। इस पर पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची। इस दौरान जैसे ही पुलिस तस्करों के ठिकाने पर पहुंची तो, तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।अचानक हुई फायरिंग से पुलिस में भी हड़कंप मच गया। बाद में पुलिस ने भी जवाब में दो राउंड फायर किए।

तस्करों ने थाना प्रभारी की कार को टक्कर मारी
पुलिस और तस्करों के बीच फायरिंग हुई। इस घटना के बाद मौका पाकर तीनों तस्कर फरार हो गए। इस दौरान भागते समय तस्करों ने थाना प्रभारी लक्ष्मण डांगी की कार को भी टक्कर मार दी। बाद में पुलिस ने की तलाशी ली तो, खेत पर एक अंडरग्राउंड कमरा मिला। जहां तस्कर मादक पदार्थ डोडा चूरा रखते थे। पुलिस इस कमरे में सीढियों के जरिए पहुंचे। पुलिस को 14 किलो 200 ग्राम डोडा चूरा मिला। जहां एक मोबाइल, एक पिस्टल मिली। यह पिस्टल पूरी तरह कारतूस से लोडेड थी। इसमें 6 जिंदा कारतूस थे।

घटना में कांस्टेबल की बची बाल बाल जान
पुलिस जब मौके पर पहुंची तो, तस्कर डोडा चुरा गाड़ी में भर रहे थे। इस दौरान पुलिस को देखते ही गाड़ी में बैठे हुए एक तस्कर ने उन पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। साथ में पुलिस पर फायरिंग भी कर दी। इसके बाद बदमाश गाड़ी लेकर भागने लगा और पुलिस की गाड़ी को भी टक्कर मार दी। इस गाड़ी में एक कांस्टेबल बैठा था। जो बाल बाल बच गया। पुलिस की कार्रवाई में 14 किलो 200 ग्राम डोडा चूरा बरामद हुआ है। पुलिस ने खेत मालिक रामलाल सहित तीन तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।