मुजफ्फरनगर में छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में पथराव, पुलिस को लाठियों से फटकार

Stone pelting between two sides for molestation in Muzaffarnagar, police reprimanded with sticks
Stone pelting between two sides for molestation in Muzaffarnagar, police reprimanded with sticks
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली के एक गांव में अनुसूचित जाति की युवती के साथ दूसरी जाति के दो युवकों द्वारा छेड़छाड़ की गई। जब युवती के परिजन शिकायत करने पहुंचे तो उनके साथ मारपीट की गई। जिसमें हुए संघर्ष में पथराव व मारपीट में दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने पहुंच कर लाठी फटकार कर दोनों पक्षों को दौड़ाया।

देर शाम पीड़ित युवती अपने घर जा रही थी। इसी दौरान दूसरी जाति के दो युवकों ने रास्ते में युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। युवती ने घर जाकर परिजनों को जानकारी दी तब उसके परिजन दोनों आरोपी युवकों के घर शिकायत करने पहुंचे।

आरोप है कि वहां पर उनके साथ मारपीट कर दी। तब दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और उनमें पथराव शुरू हो गया। इससे वहां हड़कंप मच गया।सूचना पाकर शहर कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्र भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस ने लाठी फटकार कर दोनों पक्षों को दौड़ाया।

बताया गया कि मारपीट व पथराव में दोनों पक्षों के ऋषिपाल, सचिन, पीयूष, सारंग, मुकेंद्र, मुकेश सहित एक दर्जन से अधिक लोगों को चोट आई है। घायलों को जिला अस्पताल में उपचार दिलाया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्र ने बताया कि दो पक्षों में छेड़छाड़ को लेकर मारपीट हुई है। दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।