मिनी फैक्ट्री के अंदर से अजीब आवाजें आ रही थीं, स्पेशल टीम ने छापा मारा तो नजारा देखकर दंग रह गए

Strange sounds were coming from inside the mini factory, when the special team raided it, they were stunned to see the sight.
Strange sounds were coming from inside the mini factory, when the special team raided it, they were stunned to see the sight.
इस खबर को शेयर करें

रांची : झारखंड में ड्रग्स और नारकोटिक्स के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में चतरा जिले में पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की. इटखोरी थाना क्षेत्र के महुदा गांव में छापा मारकर करीब 10.20 करोड़ रुपये की अफीम की बड़ी खेप बरामद की गई है. यहां ब्राउन शुगर बनाने की एक मिनी फैक्ट्री भी पकड़ी गई है.

इस सिलसिले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. चतरा के एसपी विकास पांडेय ने बताया कि 204.4 किलो गिला अफीम, ब्राउन शुगर बनाने में इस्तेमाल की जाने वाली मशीन, एक सिलेंडर, इलेक्ट्रॉनिक वेइंग मशीन, जैक मशीन सहित कई अन्य सामान जब्त किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि अफीम और शुगर की अवैध फैक्ट्री चलाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी. कार्रवाई के लिए डीएसपी रोहित कुमार रजवार के नेतृत्व में पुलिस की स्पेशल टीम गठित की गई, जिसने महुदा गांव में छापामारी की. इस सिलसिले में पंकज कुमार दांगी और धीरेंद्र दांगी नामक दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की गई है. जल्द ही अन्य फरार तस्करों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.