Taapsee Pannu Sex Life: करण जौहर से जुड़े सवाल पर ये क्या कह गईं तापसी पन्नू, बोलीं- मेरी सेक्स लाइफ अच्छी नहीं है इसलिए…

image
इस खबर को शेयर करें

Taapsee Pannu On Sex Life: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू बहुत जल्द फिल्म ‘दोबारा’ में दिखाई देने वाली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी इस अपकमिंग फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रही हैं. इन दिनों तमाम सितारे करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंच रहे हैं. ऐसे में हाल ही में तापसी से भी एक इवेंट में सवाल किया गया कि वो करण जौहर के शो में अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए क्यों नहीं जाती है. इस सवाल का तापसी पन्नू ने ऐसा जबाव दिया जो कि हर तरफ वायरल हो रहा है.

तापसी पन्नू ने दिया ये जवाब
दरअसल, तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ के रिलीज के लिए तैयार है. इसी बीच एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान, जब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप अपनी फिल्म ‘दोबारा’ का प्रचार कर रहे थे, करण जौहर बगल के कमरे में अपने चैट शो का प्रचार कर रहे थे. इस दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि आपको शो में क्यों नहीं बुलाया गया. एक्ट्रेस ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनकी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि उन्हें ‘कॉफी विद करण’ में बुलाया जाए.

करण जौहर पर कसा तंज
तापसी पन्नू बी टाउन की शानदार एक्ट्रेस हैं. ऐसे में करण जौहर के शो पर न बुलाए जाने पर एक्ट्रेस ने करण को तंज कसते हुए कहा कि उनकी बेडरूम की लाइफ इतनी मजेदार नहीं है कि उन्हें शो में बुलाया जाए. बता दें कि ‘कॉफी विद करण 7’ में इस बार सेलेब्स की सेक्स लाइफ को लेकर काफी बातचीत की गई है. रणवीर सिंह से लेकर आलिया भट्ट ने शो में अपनी सेक्स लाइफ का ज्रिक किया है.

तापसी पन्नू की फिल्में
तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की जोड़ी शानदार फिल्मों के लिए मशहूर है. ‘मनमर्जियां’ के बाद एक बार फिर ‘दोबारा’ में अनुराग कश्यप के साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी. शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवी द्वारा फिल्म को निर्मित किया गया है. फिल्म 19 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.