Tamannaah Bhatia ने बोल्ड Bodycon ड्रेस में चढ़ा दिया पारा,एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Tamannaah Bhatia sizzles in bold Bodycon dress, actress flaunts curvy figure
Tamannaah Bhatia sizzles in bold Bodycon dress, actress flaunts curvy figure
इस खबर को शेयर करें

लैक्मे फैशन वीक में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने ग्रीन बॉडी कोन ड्रेस में अपने सुडौल फिगर का जलवा बिखेरा। तमन्ना की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रीन बॉडी कोन ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस ड्रेस में तमन्ना का कर्वी फिगर साफ नजर आ रहा है। ये तस्वीरें हाल ही में हुए लैक्मे फैशन वीक की हैं जहां एक्ट्रेस ने रैंप पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा।
,
तमन्ना ने फैशन डिजाइनर राणा गिल के परिधान पेश किए। हॉल्टर नेक गाउन में तमन्ना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि फैंस की निगाहें उनकी ड्रेस से ज्यादा उनके आकर्षक फिगर पर टिकी हैं। तमन्ना ने ओपन हेयरस्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट किया है। उन्होंने अपने बालों को लाइट वेवी फॉर्म में सेट किया है।

तमन्ना भाटिया अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही है. हाल ही में तमन्ना का नाम एक्टर विजय वर्मा के साथ भी जुड़ा था. हालांकि तमन्ना ने इस रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी और कहा कि ‘हम साथ में फिल्म कर रहे हैं और ऐसी अफवाहें आती रहती हैं.’

बिना ज्वैलरी और लाइट मेकअप के भी एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं। आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी। इसके बाद तमन्ना ने बॉलीवुड फिल्मों में भी शानदार एक्टिंग की है। तमन्ना जल्द ही ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में नजर आएंगी।

तमन्ना भाटिया अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। हाल ही में तमन्ना का नाम अभिनेता विजय वर्मा के साथ भी जुड़ा। हालांकि तमन्ना ने इस रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी और कहा कि ‘हम साथ में एक फिल्म कर रहे हैं और इस तरह की अफवाहें आती रहती हैं।