ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकलीं एक्ट्रेस, गाड़ी में बैठते वक्त दिख गया सब कुछ, देखे वीडियो

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) एक डिजाइर ड्रेस पहनकर कैमरा से बचकर भागती दिखाई पड़ रही हैं. हालांकि जैसे ही वह गाड़ी में बैठती हैं तो गलती से Oops मोमेंट का शिकार हो जाती हैं जो कि कैमरा में रिकॉर्ड हो जाता है.

ओप्स मोमेंट का शिकार हुईं मौनी
हालांकि इसी वीडियो में आगे मौनी रॉय अपने फैंस के साथ रूबरू होती और पापाराजी को पोज देती भी दिखाई पड़ रही हैं. लेकिन वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मौनी रॉय (Mouni Roy) इस आउटफिट के साथ कंफर्टेबल नहीं हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर ढेरों लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. लोगों ने मौनी (Mouni Roy) द्वारा इस तरह का आउटफिट पहने जाने की निंदा की है.

कॉमेंट बॉक्स में लोगों ने लताड़ा
एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, ‘एक तरफ बालों से छिपा लिया और दूसरी तरफ हाथ से. वो ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हैं जिनमें वो सहज महसूस नहीं करते.’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो कि बार-बार छुपाना पड़ता है.’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा, ‘जब बार-बार खुद को ढंकना पड़े तो ऐसे कपड़े पहनना ही क्यों है? क्या ये हमारी संस्कृति है?.’

लोग लगा रहे ऐसे-ऐसे आरोप
इसी तरह ढेरों लोगों ने मौनी रॉय (Mouni Roy) के आउटफिट पर सवाल उठाए हैं और कॉमेंट सेक्शन में उन पर संस्कृति बिगाड़ने जैसे आरोप लगाए हैं. बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लंबे वक्त तक कई टीवी शोज में काम किया है और अब वह बड़े पर्दे पर फोकस कर रही हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ फिल्में की हैं.