बीच बाजार लड़के ने पुलिसवाली के साथ कर दी ऐसी हरकत, जब तक संभलती कर दिया काम

इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया तरह-तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं. जो वायरल होते रहते हैं. उनमें से कुछ वीडियो अच्छे होते हैं तो वहीं कुछ वीडियो काफी बुरे होते हैं. आजकल कोई भी कोई काम करें तो लोग तुरंत उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देते है. उनमें से कुछ वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. पुलिस की छवि लोगों की नजरों में काफी मिली जुली है. कुछ लोग कभी पुलिस वालों को उनके काम के लिए बुरा कहते हैं तो कुछ तारीफ करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़के ने महिला पुलिस के साथ अश्लील हरकत की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

लड़के ने की महिला पुलिस को किस
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है इस वीडियो में कुछ पुलिस वाले नजर आ रहे है. जिनमें कुछ पुरूष और महिला भी खड़े हुए नजर आ रही है. वीडियो में पास में ही कुछ लोग भी नजर आ रहे है. वीडियो में एक लड़का और महिला पुलिस वाली के साथ खड़ा नजर आ रहा है. इसके बाद वो लड़का महिला पुलिस वाली के गले लग जाता है. इसके बाद वो लड़का उस पुलिसवाली को किस करने की कोशिश करता है और गाल पर किस कर लेता है. इसके बाद महिला पुलिसवाली काफी हैरान नजर आ रही थी. वहां खड़े लोग भी लड़के की इस हरकत से काफी हैरान हो जाते है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

लोग कर रहे हैं कमेंट्स
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, लड़का चेक कर रहा था कि सपने में तो नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि ,फायदा उठाने का तरीका कोई इस हीरो से सीखे.एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, वाह बेटे मौज करदी. भाई थोड़ी इज्जत किया करो मैम की. एक और यूजर ने कमेंट किया मैडम बहुत अच्छी है.