पेट्रोल भराने गए लड़के ने दिखाई ऐसी जल्दबाजी, बाइक पर पीछे बैठे पिताजी हवा में उछल गए

The boy who went to fill petrol showed such haste, the father sitting behind on the bike jumped in the air
The boy who went to fill petrol showed such haste, the father sitting behind on the bike jumped in the air
इस खबर को शेयर करें

पेट्रोल पंप पर जब हम पेट्रोल या डीजल भराने जाते हैं तो कई बार ऐसा होता है कि लाइन लगानी पड़ जाती है और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कहीं कहीं भीड़ अधिक होती है. लेकिन कुछ लोग इतनी जल्दबाजी में होते हैं कि वे लाइन तोड़कर आगे पीछे होते रहते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का जल्दबाजी दिखा रहा था लेकिन उसका यह दांव उल्टा पड़ गया.

पापा की परियां ही नहीं, पापा के साहबजादे भी..
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. सुविधा नाम की एक यूजर ने बड़े ही मजेदार कैप्शन के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि पापा की परियां ही नहीं, पापा के साहबजादे भी बहुत जल्दी में रहते हैं. उनके इस कैप्शन क साथ उन्होंने कई हैशटैग भी लगाए हैं. इस वीडियो के पोस्ट करते हु यह जमकर वायरल हो गया.

उसका संतुलन बिगड़ गया और..
वीडियो में दिख रहा है कि एक बाइक लेकर यह लड़का पेट्रोल पंप पर पहुंच गया. इस दौरान उसकी बाइक पर एक शख्स भी बैठे हैं लोगों ने बताया कि ये उनके पिताजी हैं. इसके बाद वह लड़का लाइन में लगने की कोशिश करने लगा और इधर कुछ लोग पहले से ही वहां खड़े थे. इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और पहले तो वह सामने वाली बैठक पर लेकर अपनी बाइक लगभग चढ़ गया.इसके बाद जो उसके पीछे बैठे हुए थे वे पहले हवा में हल्का सा उछले और फिर धड़ाम से पीछे पीठ के बल जा गिरे. मजे की बात यह कि लड़के को ध्यान में ही नहीं आया कि उनके पीछे भी कोई बैठा है. लेकिन वीडियो देखकर यह बात तो तय लग रही है कि गिरने के बाद उनको करारा चोट लगी होगी.