दिल्ली के लिए निकला ड्राइवर, फिर 28 करोड़ के iPhone से भरा ट्रक लेकर हो गया गायब, ऐसे पकड़ा गया

इस खबर को शेयर करें

फरीदाबाद: सीआईए ने करमन बॉर्डर से 28 करोड़ के आईफोन से भरे ट्रक को गायब करने के आरोप में दो ड्राइवरों को गांव सौंदहद में अंधोप रोड से गिरफ्तार किया। फरीदाबाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर भुलवाना गांव के पास से 23 करोड़ रुपये के आईफोन और ट्रक बरामद किया है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर सात दिन के रिमांड पर लिया है।

डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया राजस्थान के चूरू के गांव नोरंगपुर निवासी राकेश ने शिकायत की थी कि वह मानेसर स्थित एनआरवी लॉजिस्टिक कंपनी में काम करते है। कंपनी के एक ट्रक में लगभग 3700 आईफोन भरे थे, जिस पर हथीन के गांव आलीमेव निवासी जफरूद्दीन व नूंह के गांव साढावाडी गांव निवासी शाहबदीन चालक थे।

शिकायत में बताया कि 11 जुलाई को चेन्नै से दिल्ली के लिए 28 करोड़ के आईपोन लेकर निकले थे। उन्हें 13-14 जुलाई की रात को दिल्ली पहुंचना था। ड्राइवर्स ने रास्ते में मोबाइल बंद कर लिए और दिल्ली भी नहीं पहुंचे।

ऐसे पकड़े गए आरोपी
डीएसपी ने बताया की पीड़ित को सूचना मिली कि आरोपियों ने नैशनल हाइवे-19 पर करमन बार्डर के पास गाड़ी से करोड़ों रुपये के मोबाइल को ट्रक सहित चोरी कर लिया है। पुलिस ने दोनों ड्राइवरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच सीआईए टीम को दी। सीआईए प्रभारी अनिल कुमार ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपियों को काबू कर लिया।

ट्रक की सील निकालकर फिर लगाई
पुलिस की मानें तो आरोपियों ने ट्रक के बाहर लगी सील को आसानी से तोड़कर फिर दोबारा से उसी स्थान पर लगा दिया। पुलिस ने जब जांच की तो सील पूरी तरह से सही पाई, लेकिन ट्रक के अंदर से करोड़ों के आईफोन गायब मिले।