पुलिस तक पहुंची पुजारी के घर की लड़ाई, पति ने छुए पैर बोला- अब से तुम्हारा भक्त…जाने फिर क्या हुआ

The fight at the priest's house reached the police, the husband touched his feet and said - from now on your devotee ... don't know what happened then
The fight at the priest's house reached the police, the husband touched his feet and said - from now on your devotee ... don't know what happened then
इस खबर को शेयर करें

आगरा। एक मंदिर में पुजारी पति का मामला पुलिस तक पहुंच गया। बात इतनी सी थी कि पुजारी पत्नी की बात नहीं सुनते थे। पत्नी को घर और बाहर दोनों की जिम्मेदारी उठानी पड़ रही थी। उनके रवैये से परेशान होकर पत्नी ने पुलिस की मदद लेने का निर्णय लिया। पुलिस ने दोनों में सुलह कराने के लिए मामला परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया।

उच्च शिक्षित है पत्नी
पत्नी उच्च शिक्षित है।काउंलसर काे बताया शादी को अभी कुछ ही वर्ष हुए हैं। पति से शिकायत थी कि उनकी बात नहीं सुनता है। सुबह मंदिर चला जाता है, शाम को लौटता है। जिसके चलते वह घर और बाहर दोनों की जिम्मेदारी में पिस रही है। से अकेले ही घर अौर बाहर दोनों की जिम्मेदारी बराबर उठानी पड़ रही है।कोई रास्ता नहीं बचा तब पुलिस में शिकायत करनी पड़ी।

काउंसलर ने की पुजारी पति से बात
पत्नी एक के बाद एक आरोप लगाए जा रही थी। अपनी होने वाली परेशानियों को बयान कर रही थी। काउंसलर ने पति को भी बुलाया था। वह भी काउंसलिंग के दौरान मौजूद था। वह पत्नी की सारी शिकायतों का चुपचाप सुनता रहा। काउंलसर ने पुजारी पति से बात की। उसे परिवार को भी समय देने की कहा। पत्नी और काउंसलर की नसीहतों काे सुनने के बाद पुजारी पति बिना समय गंवाए अपनी कुर्सी से उठा।

पत्नी के पैर छुए और बोला अब से तुम्हारा भी भक्त। बात को खत्म करो और साथ चलो। दोबारा शिकायत का मौाका नहीं दूंगा। घर और बाहर की पूरी जिम्मेदारी उठाऊं। पति के मनाने के इस अंदाज से रूठी पत्नी मान गई। उसके साथ जाने को तैयार हो गई।