इस दिन से शुरू होगा खतरों का खेल, शिव-प्रियंका सहित रोहित शेट्टी इनका हाल करेंगे बेहाल

The game of dangers will start from this day, Rohit Shetty along with Shiv-Priyanka will make them miserable
The game of dangers will start from this day, Rohit Shetty along with Shiv-Priyanka will make them miserable
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 13: कलर्स का रियलिटी स्टंट बेस्ड शो टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। इस शो के लगभग सभी सीजंस टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहे हैं। बीते सीजन के बाद इस नए सीजन के लिए भी मेकर्स ने अपनी कमर कस ली है और वह एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को इस शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं।

इस शो के होस्ट की कमान रोहित शेट्टी के हाथों में रहती है। कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आने के बाद अब इस शो की शूटिंग कब शुरू होगी, इसकी डिटेल भी सामने आ गई है।

इस दिन से यहां पर शुरू होगा रोहित शेट्टी का शो
बिग बॉस के खत्म होने के बाद लोगों को कंगना रनोट के लॉक अप सीजन 2 के साथ-साथ ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का भी बेसब्री से इंतजार है। रिपोर्ट्स की मानें तो बीते सीजन की तरह इस सीजन की शूटिंग भी साउथ अफ्रीका के केप टाउन में ही होगी और मिड मई में कंटेस्टेंट इस रियलिटी शो के लिए शूटिंग जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिड मई में ही इस शो की शूटिंग शुरू होगी, जो लगभग 55 से 60 दिनों तक चलेगी। आपको बता दें कि बीते साल ‘खतरों के खिलाड़ी’ 2 जुलाई 2022 में शुरू हुआ था और 25 सितंबर को शो का फिनाले हुआ था।

रोहित शेट्टी इन सितारों का हाल करेंगे बेहाल
‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए जिन कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं, उनमें शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चहर चौधरी, नकुल मेहता, सौंदर्या शर्मा, दिशा परमार सहित कई बड़े नाम शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो लॉक अप सीजन 1 के विनर मुनव्वर फारुकी भी ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 13 में नजर आने वाले हैं।

हालांकि, इन सेलिब्रिटीज में से सिर्फ शिव ठाकरे ही हैं, जिन्होंने एक इंटरव्यू में शो में हिस्सा लेने की खबर को कंफर्म किया है। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी घर के अंदर अपना पहला खिलाड़ी चुनने के लिए गए थे।

उन्होंने घरवालों से कई टास्क भी करवाए। टास्क जीतकर शालीन भनोट पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 13 के पहले कंटेस्टेंट बने थे, लेकिन उन्होंने रोहित शेट्टी का ये ऑफर ठुकरा दिया।