सगाई से पहले प्रेमी संग फरार हुई युवती, दु:खी दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम…

इस खबर को शेयर करें

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में शादी कर एक नई दुनिया बसाने की ख्वाहिश लेकर संजय यादव सगाई के लिए भावी ससुराल के लिए निकलने ही वाला था. तभी खबर आई कि उसकी होने वाली पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गई है. संजय इतना दु:खी हुआ कि उसने खुदकुशी की नियत से भारी मात्रा में शुगर की गोली खा ली. गंभीर हालत में परिजनों ने उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. संजय का इलाज जारी है. बात पुलिस तक पहुंची है और मामले में जांच की जा रही है.

कोरबा जिले के ही ग्राम भालू सटका नक्तखार निवासी संजय यादव का विवाह जिस युवती से तय हुआ था, वहां सगाई का कार्यक्रम निश्चित किया गया. तय कार्यक्रम के मुताबिक बीते 19 मार्च को सगाई होनी थी. इसके बाद 20 मार्च को मंडप रस्म शुरू कर 22 मार्च को शादी होनी थी. 19 मार्च को संजय परिवार के साथ सगाई के लिए भावी ससुराल जाने की तैयारी कर रहा था. तभी खबर आई कि उसकी होने वाली पत्नी किसी और के साथ घर छोड़कर भाग निकली है. संजय का दिल टूट गया, उसे समझ में नहीं आ रहा था कि वह अपने मित्रों को क्या जवाब देगा.

शर्मिंदगी में की आत्महत्या की कोशिश
शर्मिंदगी संजय के मन मस्तिष्क पर हावी हो रही थी. उसने इसी क्षण तय किया कि उसे अब इस दुनिया में रहने का अधिकार नहीं है और पिता की एक्सपायर हो चुकीं शुगर की 17 गोलियां खा ली. घर वालों को पता चला तो हड़कंप मच गया. संजय को अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. पुलिस सहायता केंद्र जिला अस्पताल के प्रभारी जनार्दन ने बताया की युवती कटघोरा की रहने वाली है. मामले की जांच चल रही है. फिलहाल संजय का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. उसकी हालत खतरे के बाहर है. इस मामले में युवक के परिजनों ने जिला अस्पताल चौकी पुलिस से शिकायत भी की है. जिसमें पुलिस ने युवक का बयान दर्ज किया है.