चाचा पर आया भतीजी का दिल…बन गए पति-पत्नी, लेकिन शादी के बाद हुआ असली खेल

The heart of the niece came to the uncle ... became husband and wife, but the real game happened after marriage
The heart of the niece came to the uncle ... became husband and wife, but the real game happened after marriage
इस खबर को शेयर करें

पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर में रिश्ते में चाचा भतीजी को एक दूसरे से प्यार हो गया। तीन महीने पहले लड़की ने घर से भागकर युवक के साथ शादी कर ली। लेकिन इस मामले में नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, अब लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं मृतका का द्वारा बनाया एक वीडियो उसकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने मायके वालों पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए दिख रही है।

चाचा-भतीजी के प्यार चढ़ा परवान तो बन गए पति-पत्नी
दरअसल, यह मामला जिले के औराई थाना के राजखण्ड दक्षिणी पंचायत के कोकिलवारा गांव का है। जहां पूजा कुमारी (22) और दीपक दास का अफयेर चल रहा था। दोनों कई सालों से एक दूसरे को पसंद करते थे। दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि घर से भाग गए। तीन महीन पहले उन्होंने शादी भी कर ली। जबकि वह आपस में रिश्तेदार हैं और चाचा-भतीजे होते हैं।

पिता ने नहीं होने दिया बेटी का अंतिम संस्कार…शमशान में पहुंची पुलिस
बता दें कि शादी की तीन महीने बाद पूजा कुमारी की अचानक तबीयत बिगड़ी और इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। लड़की के पिता रामवृक्ष दास की जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो वह तत्काल मौके पर पहुंचे। वहां जाकर देखा तो ससुरालवाले बेटी के अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। लेकिन पूजा के पिता ने तकरीबन 3 घंटे तक शव को रोके रखा। साथ ही पुलिस को भी बुलाया। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को पहले घर तो जबरदस्ती भगाया और बाद में उसकी हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने के बाद अंतिम संस्कार करवाया।

पूजा ने वीडियो के जरिए बयां किया अपना दर्द
अब पूजा के द्वारा बनाया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो करीब तीन महीने पहले का बताया जा रहा है। जिसमें वह कहती नजर आ रही है कि मैंने अपनी मर्जी से शादी की है, किसी ने मेरे साथ कोई जबरदस्ती नहीं की है। मैं दीपक से 8 साल से प्यार करती थी, उससे ही विवाह करना चाहती हूं। लेकिन मेरे मम्मी-पापा और भाई इसके खिलाफ हैं और उन्होंने मेरे साथ मारपीट के साथ केस दर्ज करा दिया। मेरा निवेदन है कि मुझे इंसाफ मिले…अब मैं अगल दुनिया बसाने जा रही हूं, मुझे चैन से जीने दीजिए।