इन 3 राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, शनि की कृपा से छप्पड़फाड़ बरसेगा पैसा

The luck of the people of these 3 zodiac signs will shine, with the grace of Shani, money will rain.
The luck of the people of these 3 zodiac signs will shine, with the grace of Shani, money will rain.
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बीते माह की 13 तारीख यानी कि 13 जुलाई को शनि देव का वक्री चाल से मकर राशि में प्रवेश हो चुका हैं और ज्योतिष के मुताबिक जनवरी 2023 तक शनि इसी राशि में रहेंगे. हालांकि इसी साल अक्टूबर माह की 23 तारीख को शनि मार्गी हो जाएंगे और अगले साल लगभग 17 जनवरी तक मार्गी रहेंगे. ऐसे में आपको बता दें कि शनि के मार्गी रहने के दौरान 3 राशि वालों को इससे कफे तगड़ा लाभ होगा. शनि देव की भरपूर कृपा से इन राशियों के लोगों की किस्‍मत चमक जाएगी और ये जीवन में खूब तरक्‍की करेंगे. आइए जानते हैं कि मार्गी शनि किन-किन राशि ले लोगों को शुभ फल देने वाले हैं.

मकर (Capricorn)-
ज्योतिष शास्त्र की मानें तो शनि मकर राशि में हैं और इसी राशि में शनि देव मार्गी होंगे. जिसके बाद शनि के मार्गी होने पर मकर राशि में शश नाम का पंच महापुरुष योग बनाएंगे जो कि इस राशि के लोगों पर बेहद शुभ प्रभाव डालेगा. इन लोगों का आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. इसके साथ ही ये होने कामों में सफलता पाएंगे. धन का भी काफी लाभ होगा. सेहत और नौकरी-कारोबार में तरक्‍की के योग बनेंगे.

कुंभ (Aquarius)-
शनि देव के मार्गी होने से कुंभ राशि के जातकों को भी कई सारे लाभ होंगे. इस राशि के लोग यात्रा पर जा सकते हैं. इन्हें नौकरी-व्‍यापार में काफी तरक्‍की होगी. इतना ही नहीं अपनी नौकरी-कारोबार में जो लोग ट्रांसफर पाने की इच्‍छा रखते हैं, उनकी इच्‍छा भी जल्द ही पूरी होगी. इसके साथ ही इन लोगों का विदेश में नौकरी पाने का सपना भी एकदम से पूरा हो सकता है. धन लाभ भी अच्छा होगा लेकिन खर्चे भी बढ़ेंगे.

मीन (Pisces)-
मीन राशि वालों को धन-धान्य का आकस्मिक लाभ हो सकता है लेकिन आपके खर्चे भी उसी रफ़्तार से बढ़ेंगे. अगर आपको अपनी नौकरी व करियर में किसी ऑफर का इंतजार था, तो इस दौरान आपको वो मिल सकता है. लेकिन आपको मेहनत करनी होगी तभी सफलता मिलेगी. अगर आप सकारात्‍मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे तो आपके काम जरूर बनेंगे.