कुछ दिन पहले खरीदा था जो घर, वहीं लिव-इन पार्टनर का मर्डर कर अलमारी में छिपा गया लाश

इस खबर को शेयर करें

Live in partner murdere in Delhi: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका इलाके में एक घर की अलमारी से 26 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ है. दिल्ली पुलिस के अफसरों ने वारदात के बारे में विस्तार से जानकारी दी है. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला के पिता ने बेटी के लिव-इन पार्टनर पर हत्या (murder) का आरोप लगाया है. इस मामले ने तब तूल पकड़ा जब मृतक महिला के पिता कई दिनों तक उससे संपर्क नहीं कर पाए. और उन्हें बेटी के साथी पर शक गहरा गया. संतोषजनक जवाब न मिलने पर परिजन अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे थे.

पुलिस के अनुसार, पुलिस नियंत्रण कक्ष में बुधवार रात 10:40 बजे फोन आया, जिसमें एक व्यक्ति ने शिकायत की कि शायद उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है. सूचना मिलने के बाद डाबड़ी थाने की एक टीम द्वारका के राजापुरी इलाके में उक्त घर पर पहुंची.

लिव इन पार्टनर ‘टेलर’ फरार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘पुलिसकर्मियों को फ्लैट की एक अलमारी में महिला का शव मिला. अपराध जांच टीम और फोरेंसिक साइंस लैब के स्टाफ ने मौका ए वारदात का बारीकी से निरीक्षण किया.’ मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि उसके लिव-इन पार्टनर विपल टेलर ने उनकी बेटी की हत्या की है. आरोपी अभी पुलिस के शिकंजे से दूर है. उसकी तलाश जारी है.

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने महिला के साथ अपनी आखिरी कॉल का हवाला देते हुए पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने बताया था कि उसका साथी विपल टेलर उसके साथ मारपीट करता है और उसे यह भी डर था कि वह उसकी हत्या कर सकता है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी पिछले डेढ़ महीने से टेलर के साथ एक फ्लैट में रह रही थी. मृतक लड़की का नाम रिया उर्फ रुखसार बताया जा रहा है जिसने डेढ़ महीने पहले वही घर करीब 40 लाख रुपये में खरीदा था.

मामले की जांच जारी

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम के लिए शव को डीडीयू अस्पताल की मॉर्चरी में भेज दिया गया है. अधिकारी ने कहा, ‘आरोपी विपल टेलर का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं. वह गुजरात के सूरत का रहने वाला है.’ उन्होंने कहा, ‘शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच करने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.’

वहीं पड़ोसियों के मुताबिक विपल बुधवार रात काफी घबराया सा दिख रहा था. उसने चौथी मंजिल पर रहने वाले एक युवक को फोन कर जल्दी से मेन गेट के सामने खड़ी गाड़ी हटाने को कहा. इसके बाद उसने अपनी गाड़ी निकाली और कहीं निकल गया. तब से वो लौट कर नहीं आया है.