the kerala story ने कर डाला इतना कलैक्शन, सबको धो डाला

the kerala story did so much collection, washed away everyone
the kerala story did so much collection, washed away everyone
इस खबर को शेयर करें

भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर ‘द केरल स्‍टोरी’ बहार लेकर आई है। सुदीप्‍तो सेन के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने फर्स्‍ट वीकेंड में 33.25 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। जबकि मार्वल सिनमैटिक यूनिवर्स की ‘गार्ड‍ियसं ऑफ द गैलेक्‍सी 3’ इस मामले में फेल हो चुकी है। जेम्‍स गन के डायरेक्‍शन में बनी इस सुपरहीरो फिल्‍म ने तीन दिनों में भारत में सिर्फ 23 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। दूसरी ओर, सलमान खान की ईद रिलीज ‘किसी का भाई किसी की जान’ की हालत भी पस्‍त है। रिलीज के 17वें दिन रविवार को यह फिल्‍म वीकेंड होने के बावजूद 1 करोड़ रुपये की कमाई भी नहीं कर पाई है।

Guardians Of the Galaxy 3 Box Office Collection Day 3: मार्वल की फिल्‍मों का भारत में अच्‍छा बाजार है। खासकर ‘एवेंजर्स’ और ‘स्‍पाइडरमैन’ सीरीज की फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। लेकिन ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी’ कमाल नहीं दिखा पाई है। ‘बॉक्‍स ऑफिस इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनिंग डे पर इस फिल्‍म ने 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद शनिवार को फिल्‍म ने 7.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया। लेकिन रविवार को फिल्‍म की कमाई में वह उछाल नहीं आया, जिसकी उम्‍मीद थी। रविवार को रिलीज के तीसरे दिन ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3’ ने महज 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। जबकि इसके उलट ‘The Kerala Story’ के कलेक्‍शन में रविवार को 50% का उछाल आया और अदा शर्मा की इस फिल्‍म ने 16 करोड़ रुपये का बिजनस किया है।

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी-3

लाइफटाइम कितना कमाएगी ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3’
हालांकि, भारत में ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी’ सीरीज की फिल्‍मों की बात करें तो इस नई फिल्‍म का हाल बहुत बेहतर है। ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी पार्ट:1’ ने भारत में 11 करोड़ रुपये और ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 2’ ने 16 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्‍शन किया था। आईपीएल मैच को देखते हुए जहां एक ओर बॉलीवुड की फिल्‍में इस वक्‍त रिलीज से बच रही हैं, वहीं एक के बाद एक मई-जून में कई हॉलीवुड फिल्‍में रिलीज हो रही हैं। फिलहाल MCU की इस नई फिल्‍म ने निराश किया है। हालांकि, यह बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ हफ्तों तक जरूर कमाई कर लेगी। ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3’ की लाइफटाइम कमाई 35-40 करोड़ रुपये तक जा सकती है।

फर्स्‍ट वीकेंड में ‘अफवाह’ ने कमाए महज 42 लाख रुपये
Afwaah Box Office Collection Day 3: ‘द केरल स्‍टोरी’ और ‘गार्डियंस ऑफ द गैलैक्‍सी 3’ के अलावा बीते शुक्रवार को सुधीर मिश्रा के डायरेक्‍शन में बनी ‘अफवाह’ भी रिलीज हुई। लेकिन नवाजुद्दीन सिद्द‍िकी और भूमि पेडनेकर की यह फिल्‍म डिजास्‍टर साबित हुई है। ओपनिंग डे पर इस फिल्‍म ने महज 20 लाख रुपये कमाए थे। शनिवार को कमाई घटकर 10 लाख रुपये हो गई। जबकि रविवार को इसने 12 लाख रुपये कमाए हैं। इस तरह पहले वीकेंड में ‘अफवाह’ ने भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर महज 42 लाख रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है।

17 दिनों में ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने कमाए 102 करोड़
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 17: इन सब के बीच Salman Khan की ‘किसी का भाई किसी की जान’ की हालत भी पस्‍त है। जैसे-तैसे 100 करोड़ क्‍लब में शामिल होने वाली इस फिल्‍म ने 17वें दिन महज 80 लाख रुपये का कलेक्‍शन किया है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को वीकेंड के बावजूद इस फिल्‍म की ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी महज 19.11% रही। ‘किसी का भाई किसी की जान’ 150 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। इस फिल्‍म को 100 करोड़ क्‍लब का आंकड़ा पार करने में 14 दिन लग गए थे। दो हफ्तों में 100.60 करोड़ कमाने वाली इस फिल्‍म की कमाई तीसरे हफ्ते में बुरी तरह गिरी है। शुक्रवार को फिल्‍म ने 50 लाख रुपये का कलेक्‍शन किया था। शनिवार को इसने 70 लाख रुपये कमाए, जबकि रविवार को 80 लाख रुपये पर ही सिमट गई। इस तरह ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 17 दिनों में देश में 102.60 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। जबकि वर्ल्‍डवाइड इसने 182 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है।