लाइव वीडियो में सचिन मीना ने खोला इतना बड़ा राज, सीमा हैदर ने मारा थप्पड़!

इस खबर को शेयर करें

Seema Haider Viral Video: अपने से कम उम्र के शख्स के इश्क में सरहद पार कर पाकिस्तान से भारत चली आई सीमा हैदर सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. भले ही वह टीवी चैनलों से गायब हो चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, नए साल पर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ शेयर करके हर किसी को हैरान कर दिया है.

सीमा हैदर ने बताया था कि जल्द ही वह सचिन मीणा के पहले और अपने पांचवें बच्चों को जन्म देने वाली हैं. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के तमाम वीडियोज आग की तरह कितने वायरल होते रहते हैं और ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से सीमा सचिन का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में सीमा हैदराबाद सचिन मीणा लाइव आ रहे हैं और कोई काम पर बातचीत कर रहे हैं.

इस दौरान सीमा हैदर पूरी मस्ती के मूड में होती हैं और कहती हैं कि भगाना चाह रहे हैं मुझे… इस पर सचिन मीणा भी नॉटी होकर कहते हैं कि तुझे कैसे भगा सकता हूं. तुझे तो मैं पाकिस्तान से ही भगा लाया हूं. इसके बाद सीमा हैदर बड़े ही प्यार से सचिन मीणा को मारती नजर आती हैं.

बता दें कि सीमा हैदर वही महिला हैं, जो की ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते हिंदुस्तानी युवक सचिन मीणा के प्यार में पड़ गई और फिर अपने चारों बच्चों को लेकर के अवैध तरीके से भारत चली आई. हैरानी की बात यह है कि सीमा हैदर न केवल पहले से शादीशुदा हैं बल्कि उम्र में भी सचिन मीणा से बड़ी हैं लेकिन इन दोनों का इश्क ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया और फिर बाद में शादी भी कर ली.

इन दोनों के शादी के तमाम फोटोस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई लोगों ने सीमा हैदर को पहले पाकिस्तानी जासूस भी बताया था लेकिन हिंदुस्तान आने के बाद उन्होंने पूरी तरीके से सनातनी धर्म को अपना लिया और हिंदुस्तानी नागरिकता के लिए अप्लाई भी कर दिया है. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के डांस वीडियोज को देखने के लिए लोग दीवाने बने बैठे रहते हैं. इन दोनों का यूट्यूब चैनल भी खूब चलता है.