Gadar 2 ने भारत में की छप्परफाड़ कमाई तो विदेश में इतना बुरा हाल, जानकर तारा सिंह के उड़ेंगे होश!

Gadar 2 made a splash in India and fared badly abroad, Tara Singh will be shocked to know!
Gadar 2 made a splash in India and fared badly abroad, Tara Singh will be shocked to know!
इस खबर को शेयर करें

Gadar 2 Overseas Collection: ‘गदर 2’ ने रिलीज के मदज छठे दिन ढाई सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर बाकी मेकर्स के पसीने छुड़ा दिए हैं. इस जादुई आंकड़े को पार करके अब ये फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े को छूने के करीब पहुंच गई है. फिल्म के इस दमदार कलेक्शन से सनी देओल और अमीषा पटेल सहित पूरी स्टारकास्ट जश्न में डूबी है. लेकिन क्या आपको पता है विदेश में ‘गदर 2’ (Gadar 2) फ्लॉप साबित हो रही है. जानिए विदेश में फिल्म का क्या हाल है.

विदेश में हुआ डब्बागुल

‘गदर 2’ (Gadar 2) फिल्म का भले ही भारत में जबरदस्त क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है लेकिन ओवरसीज में इस फिल्म को रिलीज होते ही अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है. फिल्म ने 50 करोड़ तो दूर अभी तक 20 करोड़ का कलेक्शन करने के लिए संघर्ष कर रही है.

अब तक हुआ इतना कलेक्शन
ओवरसीज यानी की ‘गदर 2’ के वर्ल्डवाइज कलेक्शन पर नजर डालें तो ये फिल्म आंकड़ों को देखते हुए विदेश में फ्लॉप साबित हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने विदेश में पहले वीकेंड पर 2.1 मिलियन यानी कि 17.44 करोड़ का कलेक्शन किया है. लेकिन छठे दिन भी ये फिल्म 5 मिलियन का आंकड़ा छूने को संघर्ष कर रही है. इस आंकड़े से आप ‘गदर 2’ के विदेश में खराब प्रदर्शन का अंदाजा लगा सकते हैं.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का हाल
वहीं करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की बात करें तो ओवरसीज में इस फिल्म का कलेक्शन 14 मिलियन हो गया है. ‘पठान’ की बात करें तो ‘गदर 2’ उससे भी बहुत पीछे है.

‘गदर 2’ का अब तक का कलेक्शन
सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ के अब तक का कलेक्शन भारत में बेहतरीन है. पहले दिन 40.10 करोड़ और दूसरे दिन 43.08 करोड़ का कलेक्शन, तीसरे दिन 51.70 और चौथे दिन 38.70 , पांचवें दिन 55.40 करोड़ और छठे दिन 35.5 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस तरह से ये फिल्म महज 6 दिन में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर कुल कलेक्शन 261.5 हो चुका है.