लाइव परफॉर्मेंस के बीच स्टेज पर बिगड़ा Nick Jonas का बैलेंस, धड़ाम से गिरे; Video वायरल

Nick Jonas lost his balance on the stage during a live performance, fell with a bang; Video Viral
Nick Jonas lost his balance on the stage during a live performance, fell with a bang; Video Viral
इस खबर को शेयर करें

Nick Jonas Fall on Stage: फेमस सिंगर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों अपने भाईयों जो और केविन के साथ म्यूजिक टूर पर हैं. हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने न्यू यॉक में एक लाइव कॉन्सर्ट किया है, जहां से निक जोनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में निक जोनस लाइव परफॉर्मेंस के बीच स्टेज पर अपना बैलेंस खोकर धड़ाम गिरते दिखाई दे रहे हैं. निक जोनस (Nick Jonas Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

लाइव परफॉर्मेंस के बीच गिरे Nick Jonas

वायरल वीडियो में निक जोनस (Nick Jonas Live Concert) परफॉर्म करते हुए स्टेज के किनारे की तरफ आते दिखाई दे रहे हैं, तभी उनका पैर लड़खड़ाता है और वह गिर जाते हैं. गिरने के बाद भी निक जोनस के चेहरे के एक्सप्रेशन्स साफ बता रहे हैं कि उन्हें चोट भी लगी है, लेकिन फिर भी वह अपने आप को कुछ सेकेंड के अंदर संभालते हैं और फिर अपनी परफॉर्मेंस को शुरू करते हैं…निक जोनस म्यूजिकल टूर से लगातार अपडेट्स अपने फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं. हाल ही में निक ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह अपनी बेटी मालती और पत्नी प्रियंका के साथ नजर आ रहे हैं.

निक जोनस का म्यूजिक टूर पर साथ दे रही हैं प्रियंका चोपड़ा!

बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Husband) अपने पति निक जोनस के साथ म्यूजिक टूर पर हैं. वह निक को लगातार चियर कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें एक्ट्रेस जोनस ब्रदर्स के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने आंसू पोंछते हुए दिखाई दे रही थीं. प्रियंका के वीडियो वायरल होने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि एक्ट्रेस अपने पति को लाइव परफॉर्म करते देख इमोशनल हो गई थीं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं.