पति के पास सोती पत्नी को उठा ले गया प्रेमी, किया ऐसा बुरा हाल कि…

इस खबर को शेयर करें

Haryana News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र के सदर थाना पुलिस के अंतर्गत गांव बहादुरपुरा के सामुदायिक केंद्र में प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका की हत्या कर दी। आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला संभल के गांव धर्मपुर निवासी रामबीर के 38 वर्षीय सावित्री के साथ अवैध संबंध थे।

वह शादी की नीयत से सावित्री को बहला-फुसला कर मोहाली पंजाब ले गया था, जहां उसने सावित्री को 14 माह तक अपने पास रखा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने रामबीर व एक अन्य के खिलाफ घर में घुसकर हत्या व धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश के जिला संभल के गांव धर्मपुर निवासी खेमकरण ने शिकायत दर्ज कराई कि वह गांव बहादुरपुरा में सामुदायिक केंद्र में रह रहा है और राजमिस्त्री का काम करता है। करीब नौ माह पहले सामुदायिक केंद्र में गांव के ही राजेश कुमार ने एक कमरा दे रखा है। जिसमें वह अपने परिवार सहित रहता है। उसकी शादी सावित्री से 19 साल पहले हुई थी।

उसका सबसे बड़ा लड़का अजय बनारस में कंपनी में नौकरी करता है। उससे छोटा लड़का गौरव पढ़ाई करता है, सबसे छोटा लड़का सचिन उसके पास रहता है। उसके गांव का ही लड़का रामबीर उसकी पत्नी सावित्री के साथ करीब डेढ़ साल से संपर्क में था। उसके बाद उसकी पत्नी सावित्री को बहला फुसला कर शादी की नीयत से मोहाली पंजाब में ले गया था।

14 महीने तक रखा था अपने पास
रामबीर ने उसकी पत्नी को जबरदस्ती 14 महीने अपने पास रखा। उसकी पत्नी सावित्री बड़ी मुश्किल से उसके चंगुल से छूटकर उसके पास आई थी। अब और अपनी पत्नी सावित्री बच्चों के साथ गांव बहादुरपुरा में रह रहा था। अब रामबीर उसे फोन पर धमकी देता था कि वह उसे व उसके परिवार को जान से मार देगा।

अचानक रात को आए दो युवक
एक जून की रात नौ बजे वह खाना खाकर पत्नी सावित्री व बच्चों सहित सो गए थे। उसके दोनों लड़के कमरे में सो रहे थे। वह और उसकी पत्नी सावित्री अलग-अलग चारपाइयों पर सामुदायिक केंद्र के आंगन में सो रहे थे। रात करीब 12:30 बजे दो लड़के पैदल उसकी चारपाई के पास आए। जिसमें से एक रामबीर था। रामबीर ने उसे कहा कि सो जा नहीं तो मार दूंगा। रामबीर ने उसके साथ मारपीट की।

रामबीर जबरदस्ती उठाकर ले गया था प्रेमिका
रामबीर व उसका साथी उसकी पत्नी को जबरदस्ती उठाकर सामुदायिक केंद्र के पार्क में ले गए। कुछ समय बाद वह दोनों वहां से सड़क की तरफ भाग गए। उसने पार्क में जाकर देखा तो उसकी पत्नी बेहोशी की हालात में पड़ी थी। उसने गांव बहादुरपुरा के राजेश कुमार को फोन करके बुलाया और गांव के अन्य व्यक्ति भी आ गए। उन्होंने देखा कि उसकी पत्नी सावित्री का गला दबाया हुआ है।

उसके बाद राजेश कुमार ने डायल 112 पर फोन करके बुलाया और मौके पर एंबुलेंस आ गई और सावित्री को एलएनजेपी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया। उसकी पत्नी की हत्या रामबीर व उसके साथी ने गला दबा कर की है।