ससुर के कमरे में बहू को धक्का देकर किवाड बंद कर लेती सास, बाहर सुनती रहती चीखें

The mother-in-law used to close the door by pushing the daughter-in-law in father-in-law's room, screaming outside listening
The mother-in-law used to close the door by pushing the daughter-in-law in father-in-law's room, screaming outside listening
इस खबर को शेयर करें

गोरखपुर। गोरखपुर में एक सौतेली सास ने जाने-अनजाने अपनी बहू के साथ रेप की पटकथा लिख दी। वह रोज दबाव बनाकर बहू को ससुर के पास भेजती थी। मौका पाकर ससुर ने बहू के साथ रेप कर दिया। ससुराल में चल रहे इस अनैतिक काम के खिलाफ पीड़िता थाने पहुंची। उसने पुलिस के सामने सारी कहानी बयां कर दी। इसके बाद पुलिस ने रेप केस दर्ज कर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया।

गोरखपुर रहने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने अपनी बहू से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। बहू का आरोप है कि सौतेली सास खुद ही ससुर के पास जबरन उसे भेजती थी। विरोध करने पर उसने धमकी भी देती थी।

मौका पाकर ससुर ने उसके साथ रेप कर दिया। इसके बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाया जाने लगा। पुलिस ने आरोपों के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। बहू का आरोप है कि सास सौतेली है। आए दिन वह दबाव बनाकर ससुर के पास भेजती थी। एक दिन मौका पाकर ससुर ने उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाया जाने लगा। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर रविवार को आरोपी को जेल भेज दिया है।