शादी के कार्ड बांटने निकले युवक को ट्रेलर ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

The trailer hit the young man who went out to distribute wedding cards, died on the spot
The trailer hit the young man who went out to distribute wedding cards, died on the spot
इस खबर को शेयर करें

करौली. राजस्थान के करौली में शहर के बीच से गुजरने वाले नेशनल हाईवे-23 पर एक बार फिर एक ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मृतक का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस मासलपुर मोड़ क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी ट्रेलर चालक को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

करौली जिला अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया, सरमथुरा के कहार पुरा डोमई गांव निवासी अमर सिंह पुत्र राजू (उम्र 22) के मौसी के लड़के की 5 मई को शादी है,. शादी में भात का निमंत्रण देने कुछ रिश्तेदारों के साथ करौली स्थित ननिहाल में आया था. रात करीब 12 ननिहाल में खाना खाने के बाद मासलपुर मोड़ से पास ही पांडे का कुआं क्षेत्र में रहने वाली बुआ के घर सोने जा रहा था.

इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए करौली जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक का शव करौली जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है.

वहीं, पुलिस मामला दर्ज कराने के बाद मासलपुर मोड़ क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल आरोपी चालक की तलाश में जुटी है. मृत युवक सहित तीन-भाई बहन हैं. पिता की करीब 2 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है. मृतक के बड़े भाई को नाना ने गोद लिया हुआ है. मृतक केरल में मार्बल फिटिंग और घिसाई का काम करता था. करीब 1 माह पूर्व ही केरल से अपने घर आया था.