पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोले- वसुंधरा राजे CM फेस हों तो BJP के जीतने की संभावना ज्यादा

Former Governor Satyapal Malik said - If Vasundhara Raje is the CM face, BJP's chances of winning are more
Former Governor Satyapal Malik said - If Vasundhara Raje is the CM face, BJP's chances of winning are more
इस खबर को शेयर करें

सीकर. पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। सत्यपाल मलिक ने सीकर जिले में प्रेस वार्ता कर कहा, वह अपने बयान पर आज भी कायम हैं। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला सरकार की नाकामी का सबूत था और इसकी जांच होनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को पुलवामा हमला और अडानी मामले में संसद में जवाब देना चाहिए, लेकिन आज तक नहीं दिया।

उन्होंने राजस्थान की राजनीति को लेकर कहा कि अगर वसुंधरा राजे के चेहरे पर चुनाव लड़ा जाता है तो बीजेपी को ज्यादा फायदा हो सकता है। राहुल गांधी की सदस्यता निरस्त करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपना पक्ष रखने का मौका संसद में देना चाहिए था। मलिक ने कहा कि पुलवामा और अन्य मामलों को मैंने राज्यपाल रहते हुए भी उठाया था। उस वक्त भी लगातार इसको लेकर बयान दिए थे। अमित शाह के आरोपों पर उन्होंने कहा कि मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं, जब भी मैं प्रधानमंत्री से मिलता था तो इस्तीफा जेब में लेकर जाता था। उन्होंने कभी मुझसे इस्तीफा नहीं मांगा। उन्होंने अग्निवीर योजना को लेकर कहा कि इसका भी बड़ा नुकसान बीजेपी को उठाना पड़ेगा।

किसान नेताओं ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक से की मुलाकात…
सीकर के किसान नेताओं ने भी पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात कर उनका सीकर आने पर स्वागत किया। किसान नेताओं ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक से कहा कि उनकी इस लड़ाई में शेखावाटी का किसान भी उनके साथ खड़ा है।