साल में ढाई लाख कमाने वाले राघव चड्ढा के शादी वाले होटल का बिल उडा देगा होश, फट जायेगी…

The wedding hotel bill of Raghav Chaddha, who earns Rs 2.5 lakh a year, will blow your mind, you will be shocked...
The wedding hotel bill of Raghav Chaddha, who earns Rs 2.5 lakh a year, will blow your mind, you will be shocked...
इस खबर को शेयर करें

राज्यसभा सासंद और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा व बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के विवाह को लेकर जहां देशभर से मुबारकबाद आ रही है वहीं, शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने इस विवाह पर कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने भगवंत मान से पूछा कि राघव चड्ढा ढाई लाख रुपए कमाते हैं और अगर उनके विवाह की बात करें तो जिस स्थान पर यह विवाह था वहां का बिल ही कम से कम 10 से 15 करोड़ होगा। क्या आप सरकार पंजाब से इस फंड की अदायगी करेगी जा कहीं और से आएंगे इस पर आपको बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब की मशीनरी का गलत इस्तेमाल हुआ है, बड़ी तादाद में सुरक्षा कर्मी वहां पर भेजे गए। इसी के साथ उन्होंने मुख्यमंत्री मान को एक बार फिर निकम्मा मुख्यमंत्री कहकर पुकारा।

शादी में केजरीवाल, भगवंत मान समेत कई हस्तियों ने की शिरकत

बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा रविवार को उदयपुर के एक लक्जरी होटल में आयोजित निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। परिणीति और राघव शुक्रवार को अपने-अपने परिवार के साथ उदयपुर पहुंचे थे। संगीत सहित विवाह पूर्व समारोह शनिवार को हुए और मुख्य समारोह रविवार को द लीला पैलेस उदयपुर में आयोजित किया गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान विवाह समारोह में शामिल हुए। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा तथा पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा समेत अन्य भी हस्तियां शादी समारोह में मौजूद थीं।

राघव और परिणीति की इस भव्य शादी पर सुखबीर सिंह बादल ने सवाल खड़े किए हैं। भगवंत मान सरकार पर हमला बोलते हुए बादल ने आगे कहा, ”जो हालात इस समय पाकिस्तान के हैं ऐसे ही हालत पंजाब में बने नजर आ रहे हैं। पंजाब की जीडीपी जो हमने 32% पर लेकर आए थे आज 50% के नजदीक पहुंच गई है। वह समय दूर नहीं जब पंजाब सरकार के पास वेतन देने के लिए पैसे नहीं होंगे।” इसी के साथ उन्होंने भारत कनाड़ा विवाद को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कैसे पंजाब के लोगों के मन में एक डर बना हुआ है, इसको लेकर दोनों सरकारों को आपस में बातचीत करनी चाहिए।