पूरे परिवार को कमरे में किया बंद करके चलाने लगा अंधाधुंध गोलियां, पुलिस आई तो दरोगा को भी मारी गोली

The whole family was locked in the room and started firing indiscriminately, when the police came, the policeman was also shot
The whole family was locked in the room and started firing indiscriminately, when the police came, the policeman was also shot
इस खबर को शेयर करें

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस पर जानलेवा हमले की घटना सामने आने से हड़कंप मच गया है। मामला श्याम नगर का है, जहां पारिवारिक विवाद की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। यहां घर के अंदर से ही एक वृद्ध ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस हमले में दरोगा हिमांशु त्यागी को गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

बता दें कि चकेरी थाना क्षेत्र के श्यामनगर की घटना है। रविवार दोपहर को घरेलू विवाद में एक वृद्ध ने पूरे परिवार को मारा पीटा और कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी ने इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। फायरिंग में एक दरोगा समेत एक सिपाही होमगार्ड भी घायल हो गया है। मौके पर एसीपी कैंट समेत भारी पुलिस बल ने घर को घेर लिया और वृद्ध को पकड़ने के प्रयास में जुटी है।

श्याम नगर सी ब्लॉक निवासी आरके दुबे अपनी पत्नी किरन दुबे, बड़े बेटे सिद्धार्थ, बहू भावना और दिव्यांग बेटी चांदनी के साथ रहते हैं। उनका छोटा बेटा राहुल और बहू जॉय श्री अलग रहते हैं। बहू जॉय श्री ने बताया कि ससुर मानसिक बीमारी से ग्रसित हैं। वह बड़े बेटे और बहू से घर छोड़ देने की बात करते हैं।

रविवार को इसी को लेकर विवाद हुआ। उसके बाद उन्होंने परिवार को कमरे में बंद कर इलाके फायर झोंकना शुरू कर दिया। इससे इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पुलिस पहुंची, तो आरोपी ने दरोगा हिमांशु त्यागी के हाथ मे गोली मार दी। फिर एडीसीपी राहुल मिठास, एसीपी कैंट शेखर पाठक समेत भारी पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने घर को घेरकर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, परिवार भी सुरक्षित है।