पत्नी को पराए मर्दों से शारीरिक संबंध बनाने की लग गई है लत, ऐसी हो गई बेकाबू कि…

इस खबर को शेयर करें

लंदन: कपल के बीच बनने वाले ‘रिलेशन’ (Relationship Tips) को शादीशुदा जीवन का आधार माना जाता है. लेकिन अगर किसी महिला को ‘रिलेशन’ बनाने की लत लग जाए और वह भी दूसरे पुरुषों के साथ तो पति के लिए मैरिड लाइफ बोझ बन जाती है.

पति-पत्नी की शादी को 20 साल पूरे
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक एक पीड़ित पति ने इस संबंध में अपनी आपबीती बयां की है. पति के मुताबिक उसकी उम्र 46 साल और पत्नी की 44 साल है. वे दोनों पिछले 20 साल से बढ़िया मैरिड लाइफ जी रहे हैं. उन दोनों के 3 बच्चे भी हैं. इसके बावजूद उसे पत्नी के व्यवहार पर कई बार शक होता था. उसे लगता था कि पत्नी उसे धोखा दे रही है. वह जब भी इस बारे में पत्नी से बात करने की कोशिश करता तो वह कहती कि ऐसा कुछ भी नहीं है और यह सब उसके दिमाग का वहम है.

‘नए-नए लोगों के साथ दोस्ती का शौक’
उसकी पत्नी को शानदार जिंदगी जीने का शौक था. वह धनी पुरुषों के साथ जीवन (Relationship) बिताना चाहती थी और जिंदगी के आनंद लेना चाहती थी. पति के मुताबिक एक बार साथ काम करने वाले एक कर्मी ने उसे बताया कि उसने उसकी पत्नी को बुजुर्ग व्यक्ति के साथ रेस्टोरेंट में देखा है. जब उसने पत्नी से इस बारे में बात की तो उसने इस बात को कबूल कर कर लिया.

‘नए पुरुष के साथ बनाती है संबंध’
रिपोर्ट के मुताबिक एक पत्नी ने स्वीकार किया कि उसने नए व्यक्ति के साथ यौन संबंध (Relationship) बनाए थे, जिसमें उसे काफी रोमांच महसूस हुआ था. पत्नी ने वादा किया कि वह अब ऐसा कभी नहीं करेगी. उसने कहा कि वह इसके लिए किसी मनोचिकित्सक से काउंसलिंग लेगी और उसने ऐसा किया भी.

‘गूगल पर ढूंढती है एस्कॉर्ट सर्विस’
हालांकि कई बार जब पति ने उसकी गूगल हिस्ट्री चेक की तो पता चला कि वह ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस चेक करती है. जब पत्नी से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह उसके लिए ही ऐसा करती है. वहीं पति का कहना है कि उसे एस्कॉर्ट सर्विस की न तो जरूरत है और न ही पसंद. यह बात पत्नी भी जानती है, फिर वह एस्कॉर्ट सर्विस किसके लिए ढूंढती है.

‘बॉयफ्रेंड को भेजती है अश्लील मैसेज’
पति के मुताबिक उसे पता है कि वह अब भी अपने एक बॉयफ्रेंड को मैसेज भेजती है. उसमें लिखती है कि वह उसके साथ क्या करना चाहेगी. इसके बाद दोनों ही उस मैसेज पर हंस पड़ते हैं. इससे साफ पता चलता है कि दोनों के बीच किस तरह के रिलेशन (Relationship) हैं.

पत्नी के ‘एडिक्शन’ से परेशान हुआ पति
पति का कहना है कि उसे समझ नहीं आ रहा कि वह अब क्या करे. अगर वह इस बारे में पत्नी से पूछेगा तो वह कह देगी कि उसे जासूसी नहीं करनी चाहिए. पति कहता है कि अब दोनों के बीच कोई भरोसा और सम्मान नहीं बचा है. हालांकि दोनों अब भी एक दूसरे के पक्के दोस्त हैं लेकिन अब उनमें पति-पत्नी जैसी फीलिंग नहीं बची है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे दिलचस्प राय
पति की इस दास्तान पर यूजर्स दिलचस्प रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह पता चलने के बाद कि पार्टनर को पराए मर्दों के साथ संबंध बनाने की आदत है, आपको काफी दर्द दे सकता है. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि पत्नी जो कर रही है, वह सीधे-सीधे चीटिंग है. वह अपने पति को धोखा देकर मैरिड लाइफ को खा रही है.

वहीं एक यूजर ने टिप्पणी की कि एक सेक्स एडिक्ट के साथ जिंदगी बिताना चुनौतीपूर्ण स्थिति होती है. हालांकि सही थेरेपी और इमोशनल टच देकर आप पार्टनर की इस कमी को दूर भी कर सकते हैं. साथ ही अपने रिश्ते (Relationship) को भी बचा सकते हैं.