इन चार मशहूर खिलाड़ियों ने दोस्त की मां या बीवी से लड़ाया इश्क, फिर कर ली शादी

इस खबर को शेयर करें

दोस्त- दोस्त न रहा , प्यार-प्यार न रहा , जब धोखा दिया मुझे अपनों ने तो अब एतबार भी न रहा। ये किसी फिल्म के सिर्फ गीत नहीं बल्कि किसी के जीवन की हकीकत भी हो सकती है। क्या आपने सोचा है कि आपका दिल से अजीज दोस्त, आपके सात जन्मों के साथी को उड़ा ले जाए तो क्या होगा। अरे ऐसे में तो प्यार से एतबार ही उठ जाता है भाई। कुछ इसी तरह के कड़वे सच से वाकिफ हुए हैं हमारे कुछ नामी Player, जिनकी पत्नियों ने उन्हीं के दोस्त से कर ली शादी। जी हां, यहां हम आपको ऐसे कुछ Players के नाम बताने वाले हैं जिनकी पत्नियों ने अपने साजन का घर छोड़कर, किसी को अपना लिया।

1- मुरली विजय ने की शादी दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा से
भारतीय टीम के Player मुरली विजय और दिनेश कार्तिक दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा ही रहता था। इसी कारण दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा के साथ मुरली विजय के साथ अच्छी दोस्ती हो गई। यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हें भी पता न चला और जब पता चला तो इन दोनों शादी के बंधन में बंधना मुनासिफ समझा।

क्रिकेटर मुरली विजय ने साल 2012 में निकिता बंजारा से शादी कर ली। आपको हम यह बता दें कि निकिता बंजारा की पहली शादी दिनेश कार्तिक से साल 2007 में हुई थी। निकिता बंजारा और दिनेश कार्तिक दोनों के पिता काफी अच्छे दोस्त थे, जिस कारण इन्होंने आपस में अपने बच्चों की शादी कराना उचित समझा। लेकिन, यह रिश्ता बहुत दिनों तक नहीं चल सका। ये दोनों पांच साल एक-दूसरे के साथ रहे, जिसके बाद निकिता बंजारा ने दिनेश कार्तिक से तलाक ले लिया।

2. उपुल थरंगा ने की तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी से शादी
श्रीलंका के विकेटकीपर और महान बल्लेबाज उपुल थरंगा ने तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी निलंका विथनगे से शादी की। तिलकरत्ने दिलशान श्रीलंका के महान Players में एक माने जाते हैं। तिलकरत्ने दिलशान द्वारा अपने देश की रीति-रिवाज के साथ निलंका विथनगे से शादी की, इन दोनों का एक बेटा भी था। किंतु कुछ समय पश्चात दिलशान और निलंका के बीच अनबन शुरू हो गई, जिस कारण इन्होंने आपस में डिवोर्स ले लिया।

खबरों के मुताबिक दिलशान का निलंका को डिवोर्स देने के बाद निलंका और उपुल थरंगा के बीच दूरियां कम होने लगी और नजदीकियों ने अपनी जगह बनानी शुरु कर दी। कुछ समय बाद उपुल थरंगा ने निलंका विथनगे से शादी कर ली। जबकि तिलकरत्ने दिलशान ने अपनी बचपन की दोस्त मंजुला से शादी कर ली।

3. टोनी पार्कर ने लड़ाया इश्क अपने दोस्त की वाइफ के साथ
बास्केटबॉल PLayer टोनी पार्कर और ब्रेंट बैरी का मामला भी काफी चर्चित रहा, ये दोनों कभी काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन, इन दोनों की दोस्ती में प्यार एक तूफान बनकर सामने आया, जिसके बाद इन दोनों के बीच रिश्ते जार-जार होकर ढह गए।

दोनों की दोस्ती के किस्से कभी बहुत मशहूर हुआ करते थे, लेकिन उनकी दोस्ती में दरार उस वक्त आ गई, जब ब्रेंट को टोनी और अपनी पत्नी एरिन के बीच रिलेशनशिप का पता चला। ब्रेंट और एरिन की 23 साल (1988-2011) पुरानी शादी टूट गई। इस चौंकाने वाली खबर के बाद टोनी भी अपनी शादी बचा नहीं पाए और एवा ने भी उन्हें तलाक दे दिया।

4. एनबीए स्टार डेलोंटे ने दोस्त की मां से बनाए संबंध
आपने ऊपर लिखी सभी स्टोरी में अभी तक यही पढ़ा होगा, उन्होंने उनकी गलफ्रेंड या उनकी वाइफ के साथ शादी और रिलेशन बनाए, लेकिन यहां जो माजरा सामने आया उसने तो इन सभी मामलों को कहीं पीछे छोड़ दिया। हम बात कर रहे एनबीए स्टार डेलोंटे की, जिन्होंने अपने बेस्ट जेम्स लेब्रॉयन की मां के साथ इश्क लड़ाया।

जब यह खबर सामने आई तो बास्केटबॉल की दुनिया में तहलका मच गया, जब जेम्स के क्लोज फ्रेंड डेलोंटे वेस्ट और उनकी मां ग्लोरिया के बीच अफेयर की खबर आई। 2010 में दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी, लेकिन जेम्स ने इससे इनकार किया था। 2014 में डेलोंटे और ग्लोरिया ने अपने फिजिकल रिलेशनशिप की पुष्टि करते हुए सभी को चौंका दिया।