फरवरी में ये ग्रह बदलने वाले हैं अपनी चाल, इन राशियों की खुलेगी किस्मत, बनेंगे मालामाल!

इस खबर को शेयर करें

अयोध्या: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्र का राशि परिवर्तन करना बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. साल के प्रत्येक महीने में कोई ना कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है. साल 2024 के जनवरी माह समाप्त होने वाला है और फरवरी का माह शुरू होने वाला है. ज्योतिष गणना के मुताबिक फरवरी का माह बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि इस महीने कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा.

अयोध्या के ज्योतिष पंडित कल्कि राम की मानें, तो फरवरी के महीने में कई बड़े ग्रहण का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. जिसमें 1 फरवरी को बुध ग्रह मकर राशि में प्रवेश करेंगे, तो 5 फरवरी को मंगल ग्रह मकर राशि में प्रवेश करेंगे. इसके अलावा 8 फरवरी को बुध धनु राशि में अस्त होंगे तो 11 फरवरी को शनि देव कुंभ राशि में अस्त होंगे. इसके अलावा 12 फरवरी को शुक्र ग्रह मकर राशि में प्रवेश करेंगे, तो ग्रहों के राजकुमार 13 फरवरी को कुंभ राशि में गोचर करेंगे. इतना ही नहीं 20 फरवरी को बुध ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. ऐसी स्थिति में फरवरी के महीने में ग्रहों की स्थिति में परिवर्तन कई राशि के जातकों को मालामाल बना सकते हैं.

इन राशि वालों की खुल जाएगी किस्मत

फरवरी के महीने में इस तरह ग्रह के राशि परिवर्तन करने से इसका प्रभाव संपूर्ण जगत सहित सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, लेकिन मकर राशि, मेष राशि, कर्क राशि, कन्या राशि और तुला राशि के जातक को इसका सकारात्मक प्रभाव मिलेगा. नौकरी पेशा में बढ़ोतरी होगी, बिजनेस के क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. बैंक बैलेंस बढ़ेगा, व्यापार में वृद्धि होगी, दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी, लंबे समय से रुका हुआ धन वापस मिलेगा.