33 साल का ये खिलाड़ी बनेगा टीम का अगला कप्तान, नाम को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

This 33-year-old player will become the next captain of the team, big disclosure about the name
This 33-year-old player will become the next captain of the team, big disclosure about the name
इस खबर को शेयर करें

Former Cricketer Statement: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 38वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स की टक्कर हुई. इस मैच में रनों की जमकर बरसात हुई. हालांकि, अंत में पंजाब किंग्स की टीम को रौंदकर लखनऊ ने टूर्नामेंट की पांचवीं जीत दर्ज कर ली. इसी जीत के साथ टीम अंकतालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई है. लखनऊ के बल्लेबाजों ने इस मैच में जमकर रन बनाए और आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया. मैच के बाद दिग्गज क्रिकेटर ने 33 साल के एक खिलाड़ी को अगला कप्तान बताया है.

ये खिलाड़ी बनेगा अगला कप्तान
लखनऊ सुपर जाएंट्स की जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली ने एक बड़ा बयान दिया है. इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने लखनऊ के लिए बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले मार्कस स्टोइनिस को भावी कप्तान बताया है. जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे वह भविष्य में कप्तानी करने वाले एक ऑलराउंड खिलाड़ी के रूप में दिखाई देते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी क्रिकेट को लेकर एक अलग ही समझ है. वह मैदान अलग ही अंदाज में दिखाई देते हैं. वह बल्ले और गेंद दोनों से ही कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं.

प्रदर्शन को लेकर कही ये बात
लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर पर ब्रेट ली ने कहा कि वह अच्छे कैच भी लेते हैं. वह एक कंप्लीट पैकेज हैं, लेकिन आज रात उन्होंने अपनी क्लास दिखाई. यह एक ऐसा समय था जब टीम एक ऐसे विकेट से खेलकर आई थी, जहां पिच धीमी और सख्त थी. मोहाली के मैदान पर गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी. उनका बल्ले और गेंद दोनों से ही प्रदर्शन कमाल का रहा.

बल्लेबाजों के नाम रहा मुकाबला
लखनऊ के ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस ने कमाल का प्रदर्शन किया और लखनऊ टीम के लिए सबसे ज्यादा 74 रन बनाए. उन्होंने 40 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्के जड़े. ओपनर काइल मेयर्स ने 24 गेंदों पर 7 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 54 रन जोड़े. युवा आयुष बडोनी ने 24 गेंदों पर 43 रनों की अपनी पारी में 3 चौके और इतने ही छक्के जड़े. विकेटकीपर निकोलस पूरन ने 19 गेंदों का सामना किया और 7 चौके, 1 छक्का लगाते हुए 45 रन बनाए.