होटल के कमरों में रोमांस करने के शौकीन एक बार जरूर देख लें ये VIDEO, पहले से रखी पानी की बोतल कर देगी खेल

Those fond of romancing in hotel rooms must watch this VIDEO once, a pre-kept water bottle will do the trick
Those fond of romancing in hotel rooms must watch this VIDEO once, a pre-kept water bottle will do the trick
इस खबर को शेयर करें

How to Find Hidden Cameras: वक्त के साथ-साथ लोगों के सोचने का तरीका भी बदल रहा है. पहले की तुलना में अब लोग काफी ओपन माइंडेड हो चुके हैं, जिसका असर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता ही रहता है. पहले लोग जहां शादी से पहले अपने पार्टनर से मिलना तो दूर, उसका चेहरा भी नहीं देख सकते थे. ऐसे में अब ज्यादातर लोग शादी से पहले खुलकर अपने पार्टनर को जानने-समझने के लिए ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं या फिर शादी से पहले साथ रहने से अब नहीं हिचकते. आज के समय में शादी से पहले रोमांस आम बात हो गई है. हालांकि, भारतीय फैमिली अब तक इतनी मॉडर्न नहीं हुई है. ऐसे में कपल्स को अपनी प्राइवेसी के लिए कई बार होटल (hotels dirty secrets) का सहारा लेना पड़ता है. ऐसे में कुछ बातों का खास ख्याल रखने की जरूरत है. इससे भी जरूरी ये है कि, अगर होटल के कमरे (Camera In Hotel) में आपके आने से पहले कोई पानी की बोतल रखी हो तो जरा सावधान हो जाए. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा लेंगे.

अगर होटल के कमरे में आपके दाखिल होने से पहले पानी की बोतल रखी है, तो जरा सतर्क रहने की जरूरत है. दरअसल, हाल ही में वायरल एक वीडियो में एक महिला इस बात को कहती नजर आ रही है और क्यों ये भी देखिए. सोशल मीडिया प्लेफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में एक महिला ने दिखा रही है कि, कैसे एक होटल के कमरे (Hidden camera) में कहां-कहां कैमरा छिपा हो सकता है. एक जगह तो ऐसी भी है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. देखा जाए तो कई होटल वाले इस मामले (hotel room me chupa camera) का फायदा उठाने के लिए इनके कमरों में हिडेन कैमरा (secret places of camera in hotel) लगा देते हैं और कपल्स के निजी पलों को कैद कर, वो इसे बेच देते हैं या फिर पैसों के लिए कपल्स को ब्लैकमेल करने लगते हैं.

पानी की बोतल पर दें ध्यान

अगर होटल के रूम में आपके आने से पहले ट्रांसपरेंट बोतल रखी हुई है, तो डर की कोई बात नहीं है, लेकिन अगर फैंसी कवर के साथ पानी की बोतल रखी हुई है, तो जरा सतर्क रहने की जरूरत है. आपके लिए ये खतरे की घंटी साबित हो सकती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक महिला बोतल के कवर के पीछे छिपे कैमरे को निकाल रही है. दरअसल, इन्हीं हिडन कैमरा की मदद से कपल्स के प्राइवेट मोमेंट को रिकॉर्ड कर लिए जाते हैं. दरअसल, कई पॉप्युलर होटल चेन्स (Hotel me chupa CCTV Camera) में जब तलाशी हुई, तो यह होश उड़ा देने वाला खुलासा हुआ है, जिससे अब तक कई लोग अंजान है.

आ गई है डिटेक्टिंग डिवाइज

आपके लिए अच्छी खबर यह है कि, ऐसे फ्रॉड से बचने के लिए अब मार्केट में कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक इक्यूप्मेंट्स आ चुके हैं, जिनके जरिये आप आसानी से ये पता लगा सकते हैं कि, रूम में कहां पर कैमरा लगा हुआ है. यह डिवाइज एक पेन की तरह नजर आती है, जो सेकंड में हिडन कैमरा खोज निकालती है. देखा जाए तो कई मामलों में टीवी, अलार्म घड़ी और बाथरुम के नलों में भी कैमरा छिपाया जाता है, लेकिन इन डिवाइज के जरिये आप खुद के साथ फ्रॉड होने से बच पाएंगे.