ठग सुकेश ने फाड डाला केजरीवाल की ईमानदारी का पर्दा, शीशमहल का फर्नीचर खरीदकर देने का दावा

Thug Sukesh tore the veil of Kejriwal's honesty, claiming to have bought Sheeshmahal's furniture
Thug Sukesh tore the veil of Kejriwal's honesty, claiming to have bought Sheeshmahal's furniture
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली के उपराज्यपाल को एक और पत्र लिखा है। इस बार सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास को सजाने के लिए की गई खरीदारी और उसके जांच की मांग की है। सुकेश ने दावा किया है कि उसने सीएम के घर के लिए महंगे फर्नीचर और बिस्तर के लिए भुगतान किया था। सुकेश ने जो पत्र लिखा है उसमें दावा किया है कि केजरीवाल के बंगले में जो फर्नीचल लगे हैं वह सत्येंद्र जैन और सीएम केजरीवाल ने खुद चुने थे।

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में इस वक्त सुकेश जेल में बंद है। सुकेश ने पत्र में लिखा है कि इन फर्नीचर के अलावा क्रॉकरी का भी भुगतान किया। 15 थाली प्लेट और 20 चांदी के गिलास और कुछ मूर्तियां आधिकारिक आवास पर पहुंचाए गए। सुकेश ने पत्र में लिखा है कि 45 लाख रुपये का ऑलिव ग्रीन रंग का 12 सीटर डाइनिंग टेबल, बेडरूम के लिए 34 लाख रुपये के ड्रेसिंग टेबल, सात आइने, दीवार घड़ियां यह सब उसने खरीदा और बिल का भुगतान किया है।

केजरीवाल के आधिकारिक आवास की मरम्मत पर करोड़ों रुपये खर्च किए जाने को लेकर उठे विवाद के बीच दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने अधिकारियों को खर्च के रिकॉर्ड को सुरक्षित रखने का आदेश दिया था और 15 दिन में इस मामले पर रिपोर्ट मांगी थी। वहीं दिल्ली में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री आतिशी ने उपराज्यपाल वी. के. सक्सेना को पत्र लिखकर कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास के नवीनीकरण से संबंधित रिकॉर्ड जब्त करने और कार्यकारी कार्रवाई का निर्देश देने का उनका निर्देश असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक है।