Rani Mukherjee Pregnant: सिद्धिविनायक पहुंचीं रानी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप?

title Rani Mukherjee Pregnant: Rani flaunts baby bump at Siddhivinayak?
title Rani Mukherjee Pregnant: Rani flaunts baby bump at Siddhivinayak?
इस खबर को शेयर करें

Rani Mukherjee Visited Siddhivinayak: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं. आखिरी बार उन्हें करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में देखा गया था. अब रानी मुखर्जी का सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आते ही एक बार फिर से रानी मुखर्जी की दूसरी प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरू हो गए हैं.

Fast and Furious 9: जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा रिलीज

रानी मुखर्जी का लेटेस्ट वीडियो
रानी मुखर्जी लाइमलाइट से अक्सर गायब रहती हैं. बहोत कम ऐसे मौके होते हैं जब उन्हें पैपराजी के कैमरों में स्पॉट किया जाता है. अब आज एक्ट्रेस मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर नज़र आई. इस दौरान रानी मुखर्जी हरे रंग के सूट और गुलाबी दुपट्टे में काफी खूबसूरत लग रही थी. अब रानी के फीगर को देखते ही हर कोई बस उनके बेबी बंप और प्रेग्नेंसी के चर्चे ही कर रहे हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन में सिर्फ और सिर्फ रानी की प्रेग्नेंसी का मुद्दा ही छिड़ा हुआ है.

50 की उम्र में Mandira Bedi ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें,आहें भर रहे लोग

रानी मुखर्जी का लुक
रानी अपने आपको बड़ी गणपति भक्त मानती हैं. ऐसे में वो आज मंदिर में भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंची. मंदिर से बाहर आते समय उन्हें स्पॉट किया गया. ग्रीन शरारा स्टाइल सूट के साथ एक्ट्रेस ने पिंक दुपट्टा कैरी किया हुआ था. चेहरे पर मास्क था. लेकिन पैपराजी के कहने पर एक्ट्रेस ने मास्क हटा कर पोज़ भी दिए और चल दी.

Funny memes on Deepika Padukone after Ranveer Singh’s nude photoshoot

Ranveer Singh ने न्यूड फोटोशूट से मचाई खलबली, Deepika Padukone ने…

रानी मुखर्जी की फिल्में
बता दें, रानी मुखर्जी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेसेज में से हैं. उन्होंने अपने करियर में ‘ब्लैक’, बंटी और बबली, वीर जारा, कुछ कुछ होता है, मर्दानी, हिचकी जैसी शानदार फिल्में दी हैं. शादी और बेटी के जन्म के बाद बेशक उनका फिल्मों में आना कम हो गया है. लेकिन जब आती हैं अपनी शानदार परफॉरमेंस से धमाका करती हैं. आखिरी बार उन्हें पिछले साल रिलीज़ हुई ‘बंटी और बबली 2’ में देखा गया था. फिल्म में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी लीड रोल में थे. एक्टिंग जबरदस्त थी. आने वाले वक़्त में एक्ट्रेस के पास ‘मिसेज चैटर्जी वेर्सेज नोर्वे’ है. फिल्म की शूटिंग से जुड़ी अभी कोई खास खबर नहीं है. वहीं इनके फैंस इन्हें फिल्मों में देखने का इंतजार कर रहे हैं.