इमरान खान की सत्‍ता बचाने के लिए खूनी जादू-टोने करने पर उतरीं पत्‍नी बुशरा! पाक में बवाल

इस खबर को शेयर करें

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान (Pakistan) में सत्‍ता बचाने के लिए बुरी तरह हाथ-पैर मार रहे प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मदद करने के लिए अब उनकी पत्‍नी बुशरा बीबी (bushra bibi) कोशिशों में जुट गईं हैं. हालांकि उनकी कोशिशें खासी रहस्‍यमयी हैं और इसके चलते पाकिस्‍तान में बवाल मच गया है. खान की पत्‍नी (Wife Of Imran Khan) बुशरा बीबी जादू-टोना करने को लेकर चर्चा में आ गई हैं. विपक्षी नेता शाहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) ने बुशरा बीबी पर जादू-टोना करने का आरोप लगाया है.

जलाया गया कई टन मांस
पाकिस्‍तान में प्रधानमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे शाहबाज शरीफ ने दावा किया है कि इमरान खान के घर बनीगाला में जादू-टोना करने के लिए कई टन मांस जलाया जा रहा है. उनका साफतौर पर इशारा बुशरा बीबी की ओर है जो कि खुद को ‘पीर’ बताती हैं. खैर, ऐसा पहली बार नहीं है जब बुशरा बीबी पर जादू-टोना करने का आरोप लगा है. इससे पहले भी उन पर ऐसे आरोप लग चुके हैं.

‘बच्‍चे दूध के लिए तड़प रहे, जल रहा चिकन’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाज शरीफ के भाई और पीएमएल एन नेता शाहबाज शरीफ ने एक न‍िजी टीवी चैनल से कहा कि जनता खाने के लिए मर रही है, बच्‍चों के पीने के लिए दूध नहीं है लेकिन बनीगाला में जादू टोने के लिए चिकन जलाया जा रहा है. प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी सत्‍ता को बचाने के लिए असंवैधानिक तरीके का इस्‍तेमाल करने पर विचार कर रहे हैं लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे. इमरान खान के इस रियासत-ए-मदीना में अपराध‍ियों को बढ़ावा दिया जा रहा है. इस बयान के जरिए शाहबाज इमरान खान की पत्‍नी बुशरा बीबी को निशाना बना रहे थे, जो अपने आपको पीर (स्पिरिचुअल हीलर) बताती है.

बुशरा बीबी ने जमाया पार्टी पर कब्‍जा
इमरान खान की तीसरी पत्‍नी बुशरा बीबी के दबदबे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इमरान से निकाह के बाद से उन्‍होंने उनकी पार्टी PTI पर कब्‍जा सा जमा लिया है. यहां तक चर्चा है कि वे PTI के अंदर अपना अलग धड़ा बना चुकी हैं और ये समर्थक इमरान खान के नहीं बल्कि बुशरा के प्रति ज्‍यादा वफादार हैं.

करती हैं काला जादू!
इमरान खान जब भी मुश्किल में पड़ते हैं, उनकी पत्‍नी उनका साथ देने के लिए आगे आ जाती हैं. खासतौर पर पार्टी के अंदर विरोध या महिलाओं के मसले में वे ऐसा ही करते हैं. जबकि बुशरा बीबी को काला जादू करने वाला बताया जाता है. उनके ऐसे कामों के अक्‍सर चर्चा होती रहती है. हालांकि इमरान खान कई बार कह चुके हैं कि उनकी पत्‍नी बहुत बुद्धिमान हैं और वे सरकार से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी पत्‍नी के साथ चर्चा करते हैं.