हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा का आज तीसरा दिन, गुरुग्राम से फरीदाबाद पहुंची यात्रा

Today is the third day of Bharat Jodo Yatra in Haryana, the journey reached Faridabad from Gurugram
Today is the third day of Bharat Jodo Yatra in Haryana, the journey reached Faridabad from Gurugram
इस खबर को शेयर करें

फरीदाबाद: हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज तीसरा दिन है। यह यात्रा फरीदाबाद पहुंच गई है। कल नूंह जिले से यात्रा गुरुग्राम के सोहाना पहुंची थी। यहां नाइट स्टे के बाद घने कोहरे में राहुल गांधी ने पैदल यात्रा की। हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के पहले फेज का आज अंतिम दिन है। आज राहुल गांधी गुरुग्राम-फरीदाबाद जिलों में पैदल चलेंगे। यात्रा का नाइट स्टे फरीदाबाद में होगा। कल सुबह यात्रा दिल्ली के लिए रवाना होगी।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का कल नूंह में दूसरा दिन था। उस दौरान घासेड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने कहा कि जब भी कांग्रेस संसद में जनता के मुद्दे उठाना चाहती है, तो हमारा माइक बंद कर दिया जाता है। इसलिए कांग्रेस द्वारा कन्याकुमारी के कश्मीर तक पदयात्रा निकालनी पड़ रही है। इसी के साथ राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला।

राहुल बोले- नफरत के बाजार में प्यार बांटने निकले हैं हम
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए सरकार द्वारा कोरोना को हथियार बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मनसुख मांडविया ने उन्हें चिट्ठी लिखकर कहा कि कोरोना आ रहा है। इसलिए यात्रा को बंद किया जाए। मास्क पहना जाए। राहुल गांधी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहे जनसमर्थन से सरकार बौखला गई है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा धर्म और जाति भारत के सभी लोगों को साथ लेकर चल रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के नफरत के बाजार में भारत जोड़ो यात्रा देश को जोड़ने और प्यार फैलाने का काम कर रही है।