दर्दनाक हादसा: फ्रिज का ठंडा पानी पीने गई बेटी की मौत, बचाने आए पिता की भी गई जान, मां मौत से लड़ रही

Tragic accident: Daughter died while drinking cold water from fridge, father who came to save her also lost her life, mother fighting with death
Tragic accident: Daughter died while drinking cold water from fridge, father who came to save her also lost her life, mother fighting with death
इस खबर को शेयर करें

उदयपुर। सडा गांव में शुक्रवार देर रात मनातों का फला निवासी बाबूलाल और उसकी 16 वर्षीय पुत्री संगीता की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा कि संगीता फ्रिज से कुछ सामान निकलने गई थी। उसने जैसे ही फ्रिज खोला करंट ने उसे चपेट में ले लिया। संगीता को बचाने के लिए उसके पिता बाबूलाल और माता वर्षा देवी दोनों दौड़े। वो दोनों को भी करंट की चपेट में आ गए। करंट लगने से बाबूलाल और संगीता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, वर्षा गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों ने तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद वर्षा को गुजरात ईडर के लिए ले रेफर किया गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर थानाधिकारी रामसिंह चुंडावत, एएसआई कालूलाल चव्हाण जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के बाद शवों को कोटडा सीएचसी मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं, झाडोल विधायक बाबूलाल खराड़ी सहित अन्य कई जनप्रतिनिधि भी मोर्चरी में जमा हुए। मामले में ग्रामीणों ने बिजली की विभाग की लापरवाही मानते हुए आक्रोश जताया है।

ग्रामीण और परिजन मुआवजे के साथ जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अभी शवों का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है। बाबूलाल पारगी पंचायत राज विभाग में एलडीसी के पद पर राजकीय सेवा में कार्यरत थे। फिलहाल बाबूलाल ग्राम पंचायत बेडाधर के ग्राम विकास अधिकारी पद की जिम्मेदारी भी निभा रहे थे।