हिमाचल में दर्दनाक हादसा, नदी में गिर गई बोलेरो; सवार थे चार लोग

Tragic accident in Himachal, Bolero fell into the river; there were four people on board
Tragic accident in Himachal, Bolero fell into the river; there were four people on board
इस खबर को शेयर करें

शिमला: हिमाचल प्रदेश में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। प्रदेश के नेरवा के पास उत्तराखंड में रविवार रात एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस पिकअप में सवार हिमाचल के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। इस हादसे में घायल हुए व्यक्ति का सिविल अस्पताल कालसी में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा उतराखंड के हरिपुर-कोटी-इछाड़ी सड़क पर उस दौरान हुआ जब नेरवा के चार लोग पिकअप में सवार होकर उत्तराखंड के विकासनगर से वापस घर की और लौट रहे थे। इस दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर टौस नदी में जा गिरी।

हादसे की सूचना मिलते ही उत्तराखंड के कालसी थाना से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने तीनों शवो को नदी से बाहर निकाला। तीन मृतक शिमला जिला के नेरवा क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह हादसा बीती रात आठ बजे के करीब का बताया जा रहा है और देर रात 12 बजे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलता रहा। इस दुर्घटना में पिकअप हादसे का शिकार हुई है। सूचना के अनुसार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा। इस हादसे में घायल हुए चौथे व्यक्ति का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

इस घटना के बारे में स्थानीय पुलिस ने भी अपडेट दिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है, जिसमें से एक व्यक्ति नेपाल का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान रोहित धोपटा पुत्र स्व. विपिन कुमार गांव रावतन, प्रांजल पुत्र लायक राम ढराण गांव के तौर पर हुई है, जबकि तीसरा मृत व्यक्ति नेपाली मूल का है। इस हादसे में सूचित पुत्र स्व. कान्हा सिंह कलारा गांव निवासी घायल है। जिसका उपचार चल रहा है। उत्तराखंड के कालसी अस्पताल में आज तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंपे जाएंगे।