उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: कार खाई में गिरी, दो की दर्दनाक मौत

Tragic accident in Uttarakhand: Car fell into ditch, two died tragically
Tragic accident in Uttarakhand: Car fell into ditch, two died tragically
इस खबर को शेयर करें

पिथौरागढ़:  गर्वाधार के पास का है जहां एक वाहन गहरी खाई में जाकर दुर्घटनाग्रस्त, हो गया इस घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची SDRF ने बड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवो को बाहर निकाला और स्थानीय पुलिस को सौंप दिया मृतको की पहचान प्रेमनाथ S/O नारायण दत्त (36 वर्ष ), निवासी- पांगला, पिथौरागढ़.पुष्कर सिंह S/O स्वर्गीय रघु सिंह (53 वर्ष), निवासी- पांगला, पिथौरागढ़ के रूप में हुई इस घटना के बाद मृतको के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

शुक्रवार को जिला नियंत्रण कक्ष, पिथौरागढ़ द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि गर्वाधार के पास एक वाहन खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमे रेस्क्यू हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है। घटनास्थल पर एक बोलेरो वाहन UK05 CA 3021 जो कि नजम से गरुआ जा रहा था, अचानक रास्ते में अनियंत्रित होकर खाई में लगभग 150 मीटर नीचे दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

SDRF टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुऐ तत्काल रोप द्वारा खाई में उतरकर उक्त वाहन पहुँच बनाई। वाहन में 02 व्यक्ति सवार थे जिनकी मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी। SDRF टीम द्वारा दोनों व्यक्तियों के शवो को स्ट्रेचर के माध्यम से पैदल मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।