मध्य प्रदेश में माता-पिता और भाई से परेशान बेटी ने पति के साथ खाया जहर! सुसाइड नोट में लिखा- इन्हें सजा हो

Troubled by parents and brother, daughter ate poison with husband! Wrote in the suicide note – they should be punished severely
Troubled by parents and brother, daughter ate poison with husband! Wrote in the suicide note – they should be punished severely
इस खबर को शेयर करें

इंदौर: इंदौर के एक दंपती ने अपने माता पिता और भाई से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। वही सुसाइड से पहले दंपत्ति ने एक वीडियो बनाया और उसमें इतना कहकर जहर खा लिया कि मेरे मां-बाप और मेरे भाई ने हमें बहुत परेशान कर रखा है। दो बेटियां होना गुनाह है क्या? हमारी मौत के जिम्मेदारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। जहर खाने के बाद इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई। वही पति एमवाय अस्पताल में भर्ती है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल पूरी घटना द्वारकापुरी क्षेत्र के कुंदन नगर की है, यहां रहने वाले हेमंत ढोलिया (35) और उसकी पत्नी पूजा (30) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जहां इलाज के दौरान पत्नी पूजा की मौत हो गई, वही पति हेमंत की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। जहर खाने के बाद हेमंत का बड़ा भाई जितेश दोनों को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा। उन्होंने ही डॉक्टर को बताया कि दोनों ने जहर खा लिया है। बताया जा रहा है कि दंपति ने मरने से पहले एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने मां-बाप और भाई को बताया है और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है।

परिवार के लोगों के मुताबिक हेमंत और जितेश एक ही घर में ऊपर-नीचे रहते हैं। यह घर उनके पिता ने बनाया था। इसमें जितेश पार्टीशन करना चाहता था। हेमंत इस बात को लेकर राजी नहीं था। इस मामले में हेमंत ने जनसुनवाई में शिकायत की थी। मंगलवार को जितेश के परिवार को जनसुनवाई में बुलाया गया था। अपर कलेक्टर ने आपसी सहमति से मामले को निपटाने की बात कही थी, वही हेमंत का कहना था कि मां बाप और भाई दो बेटियां होने के बाद से लगातार उन्हें परेशान कर विवाद करते थे कई बार उसकी पत्नी पूजा के साथ मारपीट भी करते थे। बताया जा रहा है कि हेमंत इंदौर के समीप गांव में मेल नर्स के रूप में कार्यरत था और उसकी दो बेटियां भी है। वही आत्महत्या करने से पहले दंपत्ति ने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें उसने अपने ही माता पिता और भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अब पूरे मामले की जांच की बात कह रही है।