हिसार में गायों के भरे ट्रक को पकड़ा: एक तस्कर पकड़ा, दूसरा भागने में कामयाब

Truck full of cows caught in Hisar: one smuggler caught, another managed to escape
Truck full of cows caught in Hisar: one smuggler caught, another managed to escape
इस खबर को शेयर करें

हिसार: हरियाणा के हिसार में गोरक्षा दल के सेवकों ने गायों से भरे ट्रक को पकड़ लिया। इस मामले में एक व्यक्ति को पकड़ा गया है, जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। साथ ही 10 गायों को गौशालाओं में पहुंचाया गया है। आरोपी गायों को पंजाब के अबोहर से यूपी लेकर जा रहे थे। गोपुत्र सेना हिसार के जिला सचिव खजान हिंदू ने कहा कि वह अग्रोहा से हिसार की तरफ जा रहा था। उसी दौरान उसे उस तिरपाल से ढके हुए ट्रक पर शक हुआ। शक के आधार पर उसने डायल 112 पर सूचना दी।

पुलिस के साथ मिलकर उसने ट्रक ढंढूर के पास रुकवा लिया। ट्रक में 2 व्यक्ति सवार थे और 10 गाय ठूंस-ठूंस के भरी हुई थी। एक आरोपी सोनू अंधेरे का फायदा उठाते हुए वहां से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ट्रक और आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया।

कुरुक्षेत्र गोशाला में उतारी गाय
इसके बाद गाय को हिसार की कुरुक्षेत्र गोशाला में सुरक्षित उतार दिया। पकड़े गए आरोपी ड्राइवर ने अपना नाम बबू सिंह निवासी अबोहर का रहने वाला बताया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर हरियाणा गोसंरक्षण एवं संवर्धन एक्ट 2015 के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस दौरान मौके पर बजरंग सेना प्रधान सुरेश गुर्जर, अशोक, संजय कांगड़ा ठसका, संदीप चिकनवास मौजूद रहे।