ट्रेन में टीटीई ने महिला वकील से की छेड़छाड़: कोच में बुलाकर की गंदी हरकत

TTE molested female lawyer in train: Dirty act by calling in coach
TTE molested female lawyer in train: Dirty act by calling in coach
इस खबर को शेयर करें

बरेली। दिल्ली जा रही काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस में एक महिला वकील को सीट दिलाने की बातचीत के दौरान टीटीई ने उससे छेड़खानी की। महिला वकील ने इस पर हंगामा खड़ा कर दिया और थाना जीआरपी जाकर टीटीई के खिलाफ तहरीर दे दी। कानूनी कार्रवाई की नौबत आई तो टीटीई थाने में महिला वकील के पैरों में गिर पड़ा। काफी फरियाद और खुशामद के बाद महिला वकील ने उसे माफ कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस सोमवार रात करीब सवा 12 बजे प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची थी। प्लेटफार्म पर खड़ी महिला वकील को दिल्ली जाना था लेकिन उसके पास रिजर्व टिकट नहीं था। उसने टीटीई से बात की तो उसने सीट दिलाने की बात कहते हुए उसे कोच में चढ़ने को कहा। आरोप है कि जैसे ही वह ट्रेन में चढ़ी, टीटीई ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी।

महिला वकील ने इसके बाद प्लेटफार्म पर उतरकर टीटीई पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद थाना जीआरपी पहुंचकर टीटीई के खिलाफ तहरीर दे दी। पीछे से थाने पहुंचा टीटीई महिला वकील के पैरों में गिरकर पत्नी-बच्चों का वास्ता देते हुए माफी मांगने लगा। उसने कहा कि उसकी नौकरी चली गई तो उसके बच्चे भूखे मर जाएंगे। काफी खुशामद के बाद महिला वकील ने उससे लिखित माफीनामा लेकर उसे माफ कर दिया। इसके बाद जीआरपी को भी लिखित समझौतानामा दे दिया गया।