शामली में केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान ने की Veer ji Malai Chaap Wale की ओपिंनंग, मिलेगा दिल्ली का स्वाद

Union Minister Dr. Sanjeev Balyan inaugurated Veer ji Malai Chaap Wale in Shamli, you will get a taste of Delhi
Union Minister Dr. Sanjeev Balyan inaugurated Veer ji Malai Chaap Wale in Shamli, you will get a taste of Delhi
इस खबर को शेयर करें

शामली। देशभर में प्रख्यात Veer ji Malai Chaap Wale का शामली जिले में केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान और बुढाना से पूर्व विधायक उमेश मलिक ने फीता काटकर उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद Veer ji की चाप आनंद लेते हुए डा. संजीव बालियान ने कहा कि दिल्ली का स्वाद अब शामली में भी लोगों को मिलेगा। Veer ji Malai Chaap Wale की ओपनिंग के साथ ही शामली जिले और आसपास के देहात क्षेत्र के लोग भी अब दिल्ली वाले वीर जी मलाई चाप का लुत्फ उठा सकेंगे।

इस अवसर पर Veer ji Malai Chaap Wale के प्रबंधक वर्षान्त बालियान और सौरभ बालियान ने बताया कि वीर जी मलाई चाप की ओपनिंग के साथ ही शामली जिले में दिल्ली के मशहूर वीर जी के सभी आइटम उपलब्ध रहेंगे, साथ ही लंच और डिनर की भी व्यवस्था रहेगी। शामली और उसके आसपास के क्षेत्र के लोग परिवार समेत यहां वीर जी के आइटम्स का स्वाद ले सकते हैं। वीर जी मलाई चाप के लगभग 150 आइटम यहां उपलब्ध रहेंगे। जिसमें दिल्ली की मशहूर स्पाइसी सनी लियोन चाप, मिया खलीफा चाप, बेबी डॉल चाप भी मिलेगी। गौरतलब है कि दिल्ली की गीता कालौनी स्थित वीरजी मलाई चाप वाले की चाप देशभर में मशहूर है, जिसकी ब्रांच अब शामली में शुरु हो चुकी है। वीर जी मलाई चाप के फूड आइटम्स का स्वाद आप मेरठ-शामली रोड पर बने बालियान ब्रदर रेस्टोरेंट्स पर ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप वीर जी मलाई चाप वाले शामली की वेबसाइट पर भी यहां क्लिक करके जा सकते हैं

इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य अजय बालियान, रामनाथ, अवनीश, अमित राठी, गौरव प्रधान (भैंसवाल), पूर्व प्रधान धीरज (मादलपुर), मोनू प्रधान (जडौदा), अरविन्द प्रधान (दुल्हैरा) आदि मौजूद रहे।