‘यूपी की सभी अवैध मजारें होंगी ध्वस्त, एक भी नहीं बचेगी’, BJP नेता संगीत सोम का दावा

UP will further strengthen relations with South Korea, Yogi signed MoU...this is how things will change
UP will further strengthen relations with South Korea, Yogi signed MoU...this is how things will change
इस खबर को शेयर करें

UP News: उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) के फॉयर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम (Sangeet Som) फिर से बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब संगीत सोम ने दावा किया है कि यूपी की सभी अवैध मजारें ध्वस्त की जाएंगी. उन्होंने ये दावा उत्तराखंड (Uttarakhand) में अवैध रूप से बनी मजारों पर हुए एक्शन के बाद किया है.

दरअसल, उत्तराखंड में ऑपरेशन मजार में अवैध रूप से बनी चार सौ से ज्यादा मजारों को तोड़ दिया गया है. इस कार्रवाई के बाद अब यूपी में बीजेपी के नेता भी अवैध मजारों पर बुलडोजर चलवाने की बात कर रहे हैं. इसी क्रम में महाराणा प्रताप की जयंती मनाने मुजफ्फरनगर पहुंच फायरब्रांड नेता संगीत सिंह सोम ने बड़ा दावा कर दिया.

क्या बोले बीजेपी नेता?
संगीत सोम ने पहले तो मुगलों के खिलाफ महाराणा प्रताप की लड़ाई को याद किया, इसके बाद जोश-जोश में बोलते हुए कहा, “यूपी में जितनी भी अवैध मजारें हैं सब की सब ध्वस्त की जाएगी. मुजफ्फरनगर और उत्तर प्रदेश में जितने भी अवैध मजार हैं. सभी ध्वस्त की जाएंगी और जितनी भी है सब की सब धवस्त की जाएगी एक भी नहीं बचेगी.”

बीजेपी नेता ने कहा, “आप निश्चिंत रहिए 370 और 35 A भी हम ने हटाया है और इसे भी हम ही करेंगे.” उन्होंने मजारों के साथ ही मुस्लिमों की आबादी पर बोलते हुए कहा, “देश में मुस्लिमों की जनसंख्या बढ़ रही है और उसी के खिलाफ आगामी 30 तारीख को जन यात्रा निकाल रहा हूं. मुझे लगता है कि जनसंख्या नियंत्रण का कानून 2024 के चुनाव से पहले आना चाहिए था.”

हालांकि संगीत सोम ने तो सिर्फ बयान दिया गाजियाबाद के साहिबाबाद से विधायक सुनील शर्मा नें इसे मजार जिहाद का नाम देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख दिया है. पत्र में तीन मजारों का जिक्र करते हुए सीएम योगी से इसे हटवाने की गुजारिश की है.