ऋषभ पंत से मिले उत्तराखंड के सीएम धामी, बताई एक्सीडेंट की असली वजह

Uttarakhand CM Dhami met Rishabh Pant, told the real reason for the accident
Uttarakhand CM Dhami met Rishabh Pant, told the real reason for the accident
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के रोड़ एक्सीडेंट के दो दिन बाद उत्तराखंड के सीएम धामी ने उनसे मुलाकात की। पंत का देहरादून के अस्पताल में इलाज चल रहा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार दोपहर रुड़की के पास सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत को देखने देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचे। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, सीएम धामी ने पंत को दिए जा रहे चिकित्सा उपचार और क्रिकेटर द्वारा अस्पताल में डॉक्टरों से की गई प्रगति के बारे में भी जानकारी ली। एक्सीडेंट के कारण को लेकर भी बहस छिड़ रही है ऋषभ पंत ने पहले झपकी की वजह से एक्सीडेंट की बात कही थी,लेकिन अब सीएम धामी ने इस घटना के पीछे के असली कारण को बताया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी अटकलों को विराम देते हुए कहा कि यह हादसा रास्ते में गड्ढा आने की वजह से हुआ और गड्ढे से बचने की वजह से ऋषभ की कार ने नियत्रण खो दिया और ये एक्सीडेंट हुआ।

पंत के लिगामेंट में है चोट
धामी ने रविवार को घोषणा की कि ऋषभ पंत की जान बचाने वाले बस ड्राइवर और हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों को उत्तराखंड सरकार 26 जनवरी को सम्मानित करेगी सक्षम अस्पताल, जहां पंत भर्ती थे के डॉ सुशील नागर ने पहले एएनआई को बताया था, “जब उन्हें यहां भर्ती कराया गया था, तब उनकी हालत गंभीर थी। उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट की चोट है जो एमआरआई रिपोर्ट के बाद और स्पष्ट हो जाएगी।”

नागर ने यह भी कहा, “उनके माथे पर दो खुले घाव थे और उनकी कमर पर खरोंच के निशान थे। कुछ भी जानलेवा नहीं था। वह होश में थे और अच्छी तरह से बात कर रहे थे। मैंने उनसे पूछा कि वह सुबह-सुबह उस समय क्यों गाड़ी चला रहे थे। उन्होंने कहा। कि वह अपनी मां से अचानक मिलने जा रहा है।”

दिल्ली से रूड़की जाते वक्त हुआ एक्सीडेंट
आपको बता दें कि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट 30 दिसंबर की सुबह-सुबह दिल्ली से रूड़की जाते वक्त हुआ था पंत का एक्सीडेंट कैसे हुआ इसपर अलग-अलग बयान सामने आ रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में ऋषभ पंत की गाड़ी को देखकर उनकी ओवरस्पीडिंग को भी एक्सीडेंट के पीछे की वजह बताया जाने लगा था