भीषण हादसे से दहला उत्तराखंड, सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 10 घायल

Uttarakhand rocked by a horrific accident, 7 people died in a road accident, 10 injured
Uttarakhand rocked by a horrific accident, 7 people died in a road accident, 10 injured
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: उत्तराखंड में दो अलग अलग हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। पौड़ी में तीन लोगों की जान चली गई। वहीं देहरादून से सटे हिमाचल बॉर्डर पर कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। उत्तराखंड में दो अलग अलग हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। एक हादसा पौड़ी जिले में हुआ, जिसमें तीन लोगों की जान चली गई। वहीं दूसरा उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सटे हिमाचल बॉर्डर पर हुआ, इसमें कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। उत्तराखंड के पौड़ी जिले में एक दर्दनाक सडक हादसा हो गया। पोड़ी के लक्ष्मण झूला इलाके में एक कार के खाई में गिर गई है। इससे हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और दो बच्चे है। 10 अन्य इस दुघर्टना में घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों कों इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

महिला और दो बच्चों की मौत
पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को लक्ष्मण झूला इलाके में एक कार के खाई में गिरने से एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार गोसाईं ने बताया कि कार सवार नीलकंठ मंदिर जा रहे थे। उन्होंने कहा कि महिला और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घायलों को इलाज के लिए एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

उत्तराखंड-हिमाचल बॉर्डर पर हादसा, चार की मौके
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सटे हिमाचल बॉर्डर पर दर्दनाक हादसा हो गया। कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वालों में दो हिमाचल और दो विकासनगर के बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह विकासनगर से मीनास की ओर जा रही एक कार क्वानू-मीनास मार्ग पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी और सीधे टोंस नदी में जा गिरी।

विकासनगर से जा रहे थे हिमाचल
बताया जा रहा है कि कार में सवार चार लोग विकास नगर से हिमाचल के चौपाल जा रहे थे। हादसे की सूचना के साथ ही एसडीएम चकराता युक्ता मिश्रा के निर्देशन में राजस्व पुलिस व एसटीएफ की टीम मौके पर बचाव के लिए रवाना हुए। कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से आसपास के ग्रामीण राहत व बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गए। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।