Varun Dhawan की भतीजी की बोल्डनेस करेगी हैरान, एक अदा से कर देती हैं लाखों दिलों को घायल

Varun Dhawan's niece's boldness will surprise, Injuries millions of hearts with a single gesture
Varun Dhawan's niece's boldness will surprise, Injuries millions of hearts with a single gesture
इस खबर को शेयर करें

Anjini Dhawan Photos: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को भला कौन नहीं जानता लेकिन आप आज एक्टर की भतीजी के बारे में जानेंगे. वरुण धवन के दीवाने दुनियाभर में हैं और ये दीवाने वरुण के बारे में सबकुछ जानते हैं, लेकिन एक चीज है जो आप शायद नहीं जानते नहीं होंगे और वो है अंजिनी धवन के बारे में.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhwan) की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) इस समय फिल्मी दुनिया से कोसो दूर हैं, इसके बावजूद वह लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पॉप्युलेरिटी से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग अंजिनी का हर लुक देखने के लिए कितने बेताब रहते हैं.

दरअसल, अंजिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और वो अपनी फोटोज से लाखों लोगों को अपनी दीवाना बना लेती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं.

बता दें, अंजिनी धवन सिद्धार्थ धवन (Sidharth Dhawan) और राखी टंडन की बेटी हैं. सिद्धार्थ, वरुण (Varun Dhawan) के कजन हैं. सिद्धार्थ धवन, अनिल धवन के बेटे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजिनी धवन भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि उन्हें भी मशहूर फिल्मकार करण जौहर ही लॉन्च करे वाले हैं, जिन्होंने 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में वरुण धवन को लॉन्च किया था. खबरों की माने तो अंजिनी ने क्लासिकल डांस और वेस्टर्न डांस जैज भी सीखना शुरू कर दिया. हालांकि, फिलहाल आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता.